Trending Topics

KISS DAY पर जानिए अलग-अलग जगहों पर किये गए चुंबन का मतलब

KISS DAY 2021 The Hidden Meanings of KisseS

हर साल फरवरी के महीने में प्यारभरे दिनों को मनाया जाता है। फरवरी का महीना प्यार का महीना कहा जाता है. इस महीने में प्यार की बरसात होती है। इस महीने में वैलंटाइन वीक मनाया जाता है और इस वीक के खत्म होते ही आता है वैलंटाइन डे। वैलंटाइन डे हर साल 14 फरवरी को मनाया जाता है। वैसे कल यानी 13 फरवरी को मनाया जाने वाला है किस डे। इस दिन को कपल बहुत उत्सुकता के साथ मनाते हैं। अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं शरीर के अलग-अलग अंगों पर किस करने के मतलब क्या होते हैं। 

माथे पर किस - कहा जाता है माथे पर चुंबन घबराहट को दूर करता है. यह चुंबन व्यक्ति के अंदर आत्मविश्वास जगाता हैऔर रिश्ते की अहमियत को बढ़ाता है।

गाल पर किस- कहा जाता है गाल पर चुंबन का मतलब संबंध को आगे बढ़ाना है. यह प्रेम और वात्सल्य का इजहार होता है।

कॉलरबोन किस

इस किस का मतलब होता है गले और छाती के जोड़ पर किस करना। यह भी आत्मीयता का प्रतीक माना जाता है। इसका मतलब होता है रिश्ते को अगले चरण में ले जाने के लिए तैयार होना। कानों पर किस - कान पर चुंबन का मतलबा है रिश्ते के अगले चरण में पहुंच जाना है, जहां आप अपने साथी से हास-परिहास कर सके।

हाथों पर किस

हाथ पर चुंबन अच्छी भावना को व्यक्त करता है। हाथों पर किस करना बेहतरीन माना जाता है इस तरह से किसी के सामने अपने प्यार का इजहार भी किया जाता है।

प्लास्टिक को मजबूत ईंटों में बदल रही है यह महिला

क्या सच में नाख़ून रगड़ने से रुकता है बालों का झड़ना? जानिए वैज्ञानिक तथ्य

यहाँ जानिए क्यों मनाया जाता है वैलेंटाइन डे और वैलेंटाइन वीक की लिस्ट

 

You may be also interested

Recent Stories

1