Trending Topics

नए साल पर हम खुद से ये वादे जरूर करेंगे, पर निभाएंगे नहीं

List Of New Year Resolution Whose Never Acomplished

जब भी कोई नियम और कायदे बताता है तो हम उसे केवल एक ही डायलॉग पहनाते है "नियम और कानून तो बनते ही तोड़ने के लिए है जनाब" ऐसे में 2017 का आखिरी महीना चल रहा है ऐसे में हम इस महीने में खुद से ना जाने कितने ही वादे करने वाले है 2018 को लेकर की 2018 में हम ये करेंगे, वो करेंगे लेकिन असल में कर कुछ भी नहीं पाएंगे। आप सभी जानते है कि हम सभी में से बहुत से ऐसे लोग होंगे जो हर रात अपने आप से ये कहकर सोते होंगे की कल सुबह ही मॉर्निंग वाक् पर जाएंगे, लेकिन सुबह ठंड को देखकर रजाई से निकलना तो दूर पैर निकालने का भी मन नहीं होता है। ऐसे में आज हम उन्ही वादों को आपके सामने पेश करने जा रहें है जो लोग इस आखिरी महीने में खुद से करने वाले है लेकिन निभाने वाले नहीं है।  इन्हे इंग्लिश में रेज्योलूशंस भी कहते है जो इन दिनों लोग कर रहें है। ये रेज्योलूशंस लोग पहली जनवरी से शुरू करेंगे।

पहली जनवरी से रोजाना ऑपिस समय पर पहुंचेगे।  ट्रैफिक नियमों का पालन करेंगे।  गंदगी तो बिल्कुल नहीं फैलाएंगे।  न घूस लेंगे और न ही किसी को ऑफर करेंगे।

ये गंदी आदतें छोड़ देंगे।  झूठ नहीं बोलेंगे।  से रोजाना नहाएंगे।  जंक फूड से तौबा ।  रोजाना सुबह जल्दी उठेंगे।  रोज एक्सरसाइज करेंगे। 

You may be also interested

1