Trending Topics

ब्रा से जुड़ी इन झूठी बातों पर कहीं आप तो नहीं करती यकीन

Popular Bra Myths You Need To Stop Believing

ब्रा। आज हम आपको ब्रा के बारे में कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण तथ्य बताने जा रहें है जो जान लेना जरुरी है।  जी हाँ ब्रा वह होती है जो महिलाओं के अपने ब्रेस्ट को स्पोर्ट देने के लिए पहननी पड़ती है। ब्रा किसी भी लड़की या महिला की ज़िंदगी में काफी अहम् भूमिका निभाती है। जी लेकिन कई ऐसी बातें है जो ब्रा के बारे में बहुत ही गलत कहीं जाती है और उन पर सभी भरोसा भी किया जाता है लेकिन वह गलत होती है। आइए बताते है हम कुछ बातें जो ऐसी ही है।

कहते है की जब हल्के रंग की या सफेद रंग की ब्रा पहनी जाती है तो वह दिखती नहीं है, लेकिन ऐसा नहीं है बल्कि ब्रा  साफ़ नजर आती है बल्कि न्यूड रंग की ब्रा पहनना ज्यादा अच्छा होता है।  

महिलाएं मानती है कि एक ब्रा को दो दिन लगातार पहनने से उसकी लाइफ बढ़ जाती है बल्कि ऐसा कुछ नहीं है बल्कि उसकी इलास्टिक खराब हो जाती है। 

कहते है की वाइट शर्ट के नीचे रेड ब्रा पहनने पर वह दिखती है और अच्छी नहीं लगती, हालाँकि ऐसा कुछ नहीं है वाइट शर्ट के नीचे रेड ब्रा नजर ही नहीं आती है। 

महिलाओं को लगता है की सभी ब्रा के ब्रांड में कप का साइज एक जैसा होता है लेकिन ऐसा नहीं है सभी ब्रांड्स में ब्रा के कप का साइज अलग अलग होता है इसलिए जब भी ब्रा ले ट्राय जरूर करें। 

You may be also interested

Recent Stories

1