Trending Topics

यहाँ होती है खून की बारिश

Saudi Arabia braces for heavy rain as red blood

दुनियाभर में इस समय बारिशें हो रहीं हैं. ऐसे में बारिश से कहीं कहीं तो इतनी आफत हो गई है कि लोग परेशान हो गए हैं. ऐसे में कुदरत ने दुनियाभर को रहस्यों से भर दिया है और कई रहस्य है दुनियाभर में जो अनसुलझे हैं. ऐसे में आज के समय में कई बार कुछ ऐसी अजीबो गरीब घटनाए हो जाती है जिसे सुनने के बाद होश उड़ जाते हैं. ऐसे में आज हम आपको एक जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ खून की बारिश होती है. जी हाँ और इसे लोग कुदरत का चमत्कार कहते है. 

जी हाँ, आज हम आपको बताएंगे कि कहां पर खूनी बारिश होती है. जी दरअसल अरब देशों में ऐसा कई बार हो चुका है और इस घटना को जिसने भी देखा वह हैरत में पड़ गया था लेकिन ये खूनी बारिश क्यों होती है ये आज तक रहस्य बनी हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक खूनी बारिश का रहस्य का पता लगाने के लिए कई वैज्ञानिक अभी तक रिसर्च कर रहे हैं लेकिन ये बारिश कब, कैसे होती है इसका पता नहीं कोई नहीं कर पाया है . जी दरअसल पिछले 2 दशकों में कई बार ऐसा देश के दक्षिणी तटीय इलाकों में भी दिखाई दिया है. वैसे तो लोगो को आश्चर्य होता ही है, लेकिन जब बारिश ही लाल होने लगे तो डर लगना लाजमी हो जाता है क्योंकि ऐसा कभी नहीं हुआ है और अचानक से ऐसा होना सभी के लिए हैरानमय है. वैसे इस नजारे को जिसने भी देखा वो हैरत में पड़ गया और इस मरुस्थल के भूमध्य सागर से सिरोको नामक गर्म हवा निकलती है वहीं उसके बाद से अचानक बारिश होना शुरु हो जाती है और देखते ही देखते वो पानी जो लाल कलर का रूप लेकर खून बन जाता है. यह आज भी एक सवाल है कि ऐसा क्यों होता है.

इस मंदिर की हर बात है अनोखी, सुनकर रह जाएंगे सन्न

इस वजह से गणपति बप्पा को पसंद आते हैं मोदक

अगर आपको भी याद आता है बचपन तो देखिए यह तस्वीरें

 

Recent Stories

1