Trending Topics

सीरिया में आते है रईस अरबी बुजुर्ग खरीदने 13 या 14 साल की कमसीन लड़कियां

Saudi Arabia Rich old men looking for teenage girls in Syria

सऊदी अरब में होने वाली हरकतों से तो आप सभी बखूबी वाकिफ है यहाँ की हर समय कोई ना कोई खबर ऐसी आ ही जाती है जिसे सुनकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते है ऐसे ही इन दिनों यह खबर सुनने में आ रहीं है कि यहाँ के बुजुर्ग कमसीन उम्र की लड़कियों को खरीद रहें है और अपनी हवस पूरी कर रहें है। 

जी हाँ यहाँ इन दिनों यह खबर काफी प्रचलन में है की अरब के 70 साल के बुजुर्ग अपनी हवस को मिटाने के लिए गरीब घर की कमसीन उम्र की लड़कियों को खरीद लेते है और अपनी हवस को पूरा करते है वो बाकायदा उनसे शादी करते है और उन्हें अपने घर में केवल अपनी हवस पूर्ति के लिए रखते है।

खबर यह है की वे लड़कियां सीरिया से खरीदते है जहाँ पर लड़कियां बहुत ही कम दामों में मिल जाती है और इस बात का कोई विरोधी भी खड़ा नहीं होता है।

सीरिया में बहुत ही कम उम्र की लड़कियों को रखा जाता है और अरब से लोग उन्हें खरीदने आते है। बुजुर्ग रईस लोग यहाँ आकर उन लड़कियों को चुनते है जिनकी उम्र 13 या 14 साल होती है।

ऐसा कहा जाता है की जितनी उम्र कम होती है उतना ही पैसा ज्यादा लिया जाता है। ऐसे में उन लड़कियों की ज़िंदगी एक सड़क पर घूम रहें कुत्ते के जैसी हो जाती है।

You may be also interested

Recent Stories

1