Trending Topics

घर में फोन पर बात कर रही थी महिला, पुलिस ने लगाया 27 हजार का जुर्माना

Michigan Woman Gets Fine for Talking Too Loud on the Phone

कई बार हमारी आँखों के सामने ऐसी घटनाएं हो जाती है कि हम यकीन ही नहीं कर पाते. वहीँ कई बार ऐसी घटनाएं सुनने में भी आती हैं जो हैरान कर देने वाली होती हैं. अब हाल ही में भी ऐसा ही हुआ है. यह घटना अमेरिका की है. यहाँ एक महिला फोन की वजह से ही मुसीबत में फंस गई. जी दरअसल एक अमेरिकन महिला अपने घर में जोर-जोर से फोन पर बात कर रही थी और उसके इसी काम के कारण पुलिस ने उस पर $385 (तकरीबन 27 हजार रुपए) का जुर्माना लगा दिया. एक रिपोर्ट में बताया गया है कि जिस महिला के साथ ये घटना घटी, उसका नाम Diamond Robinson है. 

Diamond Robinson नाम की महिला Cushing Street, Eastpointe स्थित अपने घर में कभी ऊपर जा रही थी, तो कभी नीचे आ रही थी. इसी बीच उनकी पड़ोसी ने उनसे कहा, ‘क्या तुम अपना फोन छोड़ सकती हो या फिर उस पर थोड़ी धीरे बात कर सकती हो?’ यह सुनकर रॉबिनसन ने उसे अनदेखा कर दिया और अपनी बात चालू रखी. उसके बाद उन्होंने अपने पड़ोस में रहने वाली महिला से कहा कि 'वो उनके चेहरे के सामने से चली जाएं.' यह सब होने के कुछ ही देर बाद उनके घर पुलिस आ गई.

उसके बाद रॉबिनसन ने पुलिस ऑफिसर्स से कहा कि ''वो ये सारा इंटरेक्शन फेसबुक लाइव भी करेगी, ताकि लोगों को सच्चाई का पता चल सके, वो ये सब रिकॉर्ड कर ही रही थी इतने में पुलिस ने उनको जुर्माने की टिकट थमा दी.'' लाइव के दौरान महिला ने कहा उन्हें फोन पर बात करने के लिए टिकट मिली है. रॉबिनसन का कहना है कि वो अपनी प्रॉपर्टी में बात कर रही थी, इसमें किसी दूसरे को कैसी दिक्कत हो रही है. केवल इतना ही नहीं बल्कि उनका कहना है कि उन्हें इसलिए टारगेट किया गया क्योंकि वो अश्वेत हैं.

इस गाँव में हिन्दू मुस्लिम सभी बोलते हैं संस्कृत

ओडिशा में लॉकडाउन का असर, समुद्री तट पर आई कछुओं की बहार

जापानियों के ये नियम जानकार उड़ जाएंगे आपके होश

 

1