Trending Topics

कुछ ऐसी शारीरिक संबंध प्रथाएं जिन्हे सुन हैरान रह जायेंगे आप

Some such physical relations practices that you will be surprised to hear

हमारे देश में प्राचीनकाल से बहुत सी मान्यताए और परम्पराए चली आ रही है जो ना तो आज तक बदली है और ना ही कभी बदल सकती है. हर जगह के अलग-अलग रीति-रिवाज होते है. आज हम आपको इस दुनिया की कुछ ऐसी ही अजीबो-गरीब मान्यताओं के बारे में बता रहे है- New Guinea की Sambian में 7 से 10 वर्ष तक के लड़के-लड़कियों को अलग-अलग तरह की रिहायश में रखा जाता है. उस दौरान उनके शरीर को गोदा जाता है और उन्हें खून पीना सिखाया जाता है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इस समुदाय के बहादुर योद्धाओ का उन्हें वीर्य भी पिलाया जाता है.
 

Papua, New Guinea की Trobriander जनजाति में बहुत छोटी उम्र में ही बच्चो को सेक्स एक्टिविटीज़ में शामिल कर लिया जाता है. लड़को को 10 से 12 साल की उम्र और लड़कियों को 6 साल की उम्र से ही सेक्स करने के लिए चुन लिया जाता है.

दक्षिणी प्रशांत महासागर के Mangaia आइलैंड में 13 साल की उम्र से ही लड़को को इस समुदाय की बुजुर्ग महिलाये सेक्स करना सीखा देती है. ताकि वो आगे चलकर अपनी साथी को संतुष्ट कर सके. कम्बोडिया की Kreung जनजाति में घर के लोग अपनी जवान बेटी के लिए एक लव हट बनाते है. इस हट में हर रात नया लड़का आकर लड़के के साथ समय बिताता है और लड़की को जो भी लड़का पसंद आ जाता है वो उससे शादी कर लेती है.

प्राचीन समय में यूनान में प्रेम के लिए लिंग-भेद तक को नहीं देखा जाता था. यहाँ के पुरुष अपनी संतुष्टि के लिए अन्य पुरुष के साथ ही संबंध बना लेते थे. और अपने पुरुष साथी के साथ वो उन अंतरंग पलों में ज्यादा बेहतर मानते थे.

1