Trending Topics

इंसान के चेहरे वाली मकड़ी देखकर उड़े लोगों के होश

Spider with human like face on its back spotted in China

आजकल बहुत सी ऐसी चीज़ें सामने आ जाती हैं जिन्हे देखने के बाद होश उड़ जाते हैं. ऐसी ही एक चीज़ एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है. जी हम बात कर रहे हैं एक मकड़ी की. जी दरअसल चीन में देखी गई एक मकड़ी को देखकर आप हैरान हो सकते हैं. जी दरअसल मकड़ी से कई लोग डरते हैं और इससे दूर ही रहना चाहते हैं लेकिन इस मकड़ी को देखकर सभी को झटके लग गए हैं. आज हम आपको एक ऐसी मकड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. 

इसका चेहरा इंसानों के जैसा दिखाई दे रहा है. आइये जानते हैं इसके बारे में. जी हाँ, आप सभी को बता दें, इंसानी चेहरे वाली इस अनोखी मकड़ी ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है और सभी इसे देखने के बाद हैरान हैं. मिली जानकारी के अनुसार, इस अनोखी मकड़ी को चीन के हुनान (Hunan) प्रांत में देखा गया है और हुनान प्रांत में एक महिला के घर में लगे पौधे पर इस इंसानी चेहरे वाली मकड़ी को रेंगते हुए देखा गया था.

इसी के साथ ऐसा दावा भी किया गया है कि मकड़ी जहरीली (Poisonous) होती है और यह अनोखी मकड़ी भी अन्य साधारण मकड़ी की तरह जहरीली है. इस समय इस मकड़ी को देखने के बाद सभी हैरान हैं और हर किसी के इस मकड़ी को देखने के बाद पसीने छूट गए हैं. वहीं इससे पहले भारत में भी इंसानी चेहरे वाली एक मकड़ी देखी गई थी, जी हाँ दिसंबर 2018 में असम में इस तरह की एक मकड़ी देखी गई थी. 

You may be also interested

Recent Stories

1