Trending Topics

यहाँ विधवा भूतनी के डर से पुरुष करते हैं ऐसा काम

Terrified Thai women hang scarecrows with huge TODGERS outside

आप सभी ने दुनियाभर के कई देशों के बारे में सूना होगा. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे देश के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल यहाँ बहुत से मर्द महिलाओं के लिबास नजर आते हैं और उसका कारण बहुत ही भयावह है. जी हाँ, जिस जगह की हम बात कर रहे हैं वह थाईलैंड के नाखोन फेनम प्रांत का एक गांव है जहाँ ऐसा ही होता है. 

अब आप सोच रहे होंगे उस भयावह वजह के बारे में तो हम आपको वह भी बता दें. जी दरअसल इस गांव के लोग एक विधवा के भूत से डरे हुए हैं. जी हां, कहते हैं यहाँ के लोगों का ऐसा मानना है कि महिलाओं के कपड़े पहनने से उन्हें उस भूत से कोई खतरा नहीं है और सिर्फ इसी वजह से ये लोग औऱतों के कपड़े पहनकर रहते हैं. इसी के साथ यहाँ रहने वाले लोग कहते हैं कि पिछले दिनों इस गांव में एक ही तरीके से करीब पांच लोगों की मौत हो गई थी और इसके बाद से ही गांव में दहशत का माहौल बन गया था और उसके बाद से लोग भुत का नाम लेने लगे थे और अब लोगों का मानना है कि ये विधवा भूत सिर्फ पुरूषों को ही अपना शिकार बनाती है.

जी हाँ, यहाँ के लोगों का कहना है कि अगर मर्दों को महिलाओं के कपड़े पहना दिए जाए तो भूत उन पर हमला नहीं करती है. वहीं यहाँ की महिलाएं भूत को घर से भगाने के लिए घर के बाहर एक बिजूका भी रखती है जी हाँ, और उन्होंने इस बिजूका में पुरुषों का प्राइवेट पार्ट भी बनाया है जिसकी लंबाई करीब 80 सेंटीमीटर है. इस लिंग को लेकर लोग कहते है कि बिजूका रखने के बाद से ही इस गांव में किसी की मौत नहीं हुई है और सब कुछ मंगलमय है. 

कुछ ऐसे अंधविश्वास जिन्हे आज भी लोग मानते हैं

पानी को हाथ भी नहीं लगाती यहाँ की महिलाएं, कारन सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

यहाँ दो महीने तक नहीं निकलता सूरज, रहता है घनघोर अँधेरा

 

1