Trending Topics

स्टेज पर दुल्हन को उठाने लगा दूल्हा फिर जो हुआ उसे देख लोग भी हो गए लोटपोट

The groom started lifting the bride on the stage, then people were shocked to see what happened

शादियों में धूम-धड़ाका कुछ अधिक ही देखने के लिए मिलता है और इसमें चार चांद लगाने का काम करते हैं नाच-गाने के कार्यक्रम. हालांकि विवाह के दिन सबकी निगाहें दूल्हा और दुल्हन (Bride-Groom Dance Video) पर ही टिकी रहने वाली है. मेहमान और रिश्तेदारों के परफॉर्मेंस के साथ अगर दूल्हा-दुल्हन का का कोई परफॉर्मेंस  भी देखने के लिए मिल जाए, तो बात बन जाती है. ऐसे ही एक कपल को लोगों ने डांस तो नहीं लेकिन कम से कम थोड़ा इंटीमेट होने को क्या कहा दूल्हे की बेइज्ज़ती हो गई.

जयमाला के कार्यक्रम में दूल्हा-दुल्हन की नोंकझोंक तो देखने के लिए मिल ही जाती है. कई बार रिश्तेदार भी कपल को कुछ अलग करने के लिए चढ़ा देते है. वायरल वीडियो में भी दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर होते हैं. इसी दौरान दूल्हे को कुछ लोग चढ़ा देते हैं कि वो दुल्हन को गोद में उठा ले. इसके उपरांत तो जो सीन देखने को मिलता है, वो देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

दु्ल्हन को लेकर गिरा दूल्हा:वायरल वीडियो में स्टेज पर खड़ा एक दूल्हा अपनी दुल्हन को गोद में उठाने का प्रयास करने लग जाता है, लेकिन उठाते ही उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह स्टेज पर ही  धड़ाम से गिर जाता है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटे से गोल स्टेज पर कपल खड़ा है और नीचे ढेर सारे लोग उनकी फोटोज  खींचने में लगे हुए हैं. इस बीच किसी के कहने पर दूल्हा झट से अपनी दुल्हन को गोद में उठाने के लिए तैयार हो ही जाता है. उसे भी अपनी ताकत का अंदाज़ा नहीं होता और दुल्हन को उठाने की कोशिश में उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और वो धड़ाम से स्टेज पर ही गिर जाता है.

1