Trending Topics

इस बिल्ली के पास है अनोखी शक्तियां, बताती है भविष्य

this amazing cat can tell your future

आज के समय में इंसानों के साथ-साथ जानवर भी भविष्यवाणी करने लगे है चाहे वो तोता हो, ऑक्टोपस हो या फिर बिल्ली ही क्यों ना हो. जी हाँ... आज हम आपको एक ऐसी बिल्ली के बारे में बता रहे है जो भविष्यवाणी करती है और उसके द्वारा की गई भविष्यवाणी सच भी साबित होती है. ये बिल्ली जो भी कहती है वह सच साबित होता है. ये बिल्ली बहुत ही खास अवसर पर भविष्यवाणी करती है.

इन दिनों तो इस बिल्ली की चर्चा फीफा वर्ल्डकप के कारण हो रही है क्योकि ये बिल्ली फीफा वर्ल्डकप की भविष्यवाणी कर रही है. ये बिल्ली रूस की फुटबॉल टीम के पास है. 

इस बिल्ली ने अब तक जो भी भविष्यवाणी की है वो सच साबित हुई है. ऐसा कहा जाता है की इस बिल्ली के पास कुछ ऐसी अनोखी शक्तियां है जो किसी और के पास नहीं है. 

ये बिल्ली अपनी शक्तियों का इस्तेमाल करके भविष्य के बारे में सब सच बता देती है. इस बिल्ली का नाम है एखिलीस. हैरानी वाली बात तो ये है कि एखिलीस सुन नहीं पाती है. इस बिल्ली का भविष्यवाणी करने का तरीका कुछ अलग है. 

ये खाने से भरे दो अलग देशों के झंडों वाले दो कटोरों में से एक को चुनती है. एखिलीस ने पहले ही ये बता दिया था कि रूस मैच जितने वाली है और ऐसा ही हुआ. अब तो ये बिल्ली खूब चर्चाओं में भी आ गई है. 

1