Trending Topics

आपने देखा क्या दुनिया का सबसे बड़ा समोसा

Weird Food Experiment Worlds biggest samosa PHOTO goes viral on social media

समोसा (Samosa) खाना कई लोग पसंद करते हैं और हमे यकीन है यह आपको भी पसंद होगा. वैसे समोसा भारत में सबसे ज्यादा खाए जाने वाले स्ट्रीट फूड में से एक है और समोसे की बाहरी परत एकदम कुरकुरी होती है और उसके अंदर आलू और मटर के मिश्रण की स्टफिंग और साथ ही कई सारे मसाले इसके स्वाद को लाजवाब बना देते हैं. हालाँकि समोसे तो कभी भी खाए जा सकते हैं, लेकिन अगर शाम की चाय के साथ समोसा मिल जाए, फिर तो उससे बेहतर और कुछ भी नहीं. हालाँकि आमतौर पर समोसे के साइज एक सेब के बराबर ही होते हैं, लेकिन बनाने वाले कुछ भी कर सकते हैं. 

आज हम आपको सबसे बड़ा समोसा दिखाने जा रहे हैं जो इस समय वायरल हो रहा है. इस फोटो में एक विशालकाय समोसा दिखाया गया है. उसे एक बड़ी सी प्लेट में रखा गया है और एक लड़की बड़े से चाकू से उसे काट रही है. आप देख सकते हैं उसने समोसे का एक छोटा सा टुकड़ा ही काटा है, लेकिन वह देखने में आम समोसे से कहीं बड़ा लग रहा है. जी हाँ और अब अगर इसे ‘दुनिया का सबसे बड़ा समोसा’ कहा जाए तो गलत नहीं होगा, क्योंकि आपने शायद ही कभी किसी दुकान या फिर किसी रेस्टोरेंट में इतना विशालकाय समोसा देखा होगा.

आपको बता दें कि यह समोसा मेरठ के कौशल स्वीट्स (Kaushal Sweets) का बताया जा रहा है. फिलहाल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बड़ी सी ट्रे में समोसे को रखा गया है और साथ ही बड़ी-बड़ी कटोरियों में हरी और लाल चटनी भी रखी हुई है. केवल यही नहीं बल्कि इस फोटो में जो लड़की दिखाई दे रही है, वह एक फूड ब्लॉगर (Food Blogger) है, जो तरह-तरह की खाने वाली चीजों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती है. अब इस फोटो ने लोगों का दिल जीत लिया है.

मिला दुनिया का सबसे बड़ा अजगर, पेट में हैं 122 अंडे

OMG! रूसी सेना पर मौत बनकर टूटी यूक्रेन की एक बकरी

 

You may be also interested

Recent Stories

1