Trending Topics

OMG! कद और शक्ल देखकर 27 साल के लड़के को बच्चा समझते हैं लोग

27 year old man has created a buzz on social media after complaining that he can't get a job because he looks like a child

दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं, जिनकी उम्र बढ़ जाती है लेकिन कद में वो छोटे रह जाते हैं। हालाँकि कुछ लोग अपनी असली उम्र को छुपाने की कोशिश में लाखों रुपये खर्च करते हैं, लेकिन कई लोगों को यह चीजें वरदान के रूप में मिलती हैं।  जी दरअसल आजकल चीन के रहने वाले एक शख्स की चर्चा दुनियाभर में हो रही है और वो भी इसलिए कि वह अपनी उम्र से कम का दिखता है. जी हाँ और उसके लिए ये कोई वरदान नहीं बल्कि एक अभिशाप बन गया है. वैसे यह मामला बेहद ही अजीबोगरीब है.

जी दरअसल, मामला कुछ ऐसा है कि चीन के ग्वांगडोंग प्रांत में रहने वाले माओ शेंग हैं तो 27 साल के, लेकिन दिखते किसी 10 साल के बच्चे की तरह हैं. जी हाँ और ऐसे में उन्हें नौकरी ढूंढने में भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जी दरअसल कंपनी वाले उन्हें बच्चा समझ लेते हैं और नौकरी देने से इनकार कर देते हैं. आज तक वह कहीं भी इंटरव्यू देने के लिए गए तो उन्हें बच्चा समझकर बाहर निकाल दिया गया।  वहीं अब परेशान होकर माओ शेंग ने अपनी इस समस्या को लोगों के सामने जाहिर किया है. इसी के चलते उनकी कहानी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस समय पूरे सोशल मीडिया पर उनकी जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उन्हें देखकर तो आप भी धोखा खा जाएंगे। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, माओ शेंग ने बताया कि वह काफी समय से नौकरी की तलाश कर रहे हैं.

उनके सभी दोस्तों को नौकरी मिल भी गई, जबकि सभी ने एक साथ ही नौकरी खोजने की शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें आजतक जॉब नहीं मिल पाई, क्योंकि कोई भी उन्हें जॉब पर रखने को तैयार ही नहीं है. उनका कहना है कि जब वो सबको अपनी सही उम्र बताते हैं तो कोई भी उनपर विश्वास नहीं करता. हालांकि जैसे ही उनकी तस्वीरें और कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो उनके पास नौकरी के लिए ऑफर्स आने लगे हैं. 

पूरी जिंदगी फ्री में खाना है सैंडविच तो करना पड़ेगा ये छोटा सा काम

10 दिन में एक बार नहाती है ये महिला, चौकाने वाली है वजह

 

You may be also interested

1