Trending Topics

दो पतियों के बीच पत्नी को लेकर हुआ अजीबोगरीब समझौता

Agreement between two husbands in Pakistan for wife

दुनियाभर से कई बार ऐसे ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जो हैरान कर जाते हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह पाकिस्तान का है। इस मामले को लाहौर के रायविंद इलाके का बताया जा रहा है। वहां दो पतियों के बीच एक अजीबोगरीब समझौता हुआ है जो आप सभी को हैरान कर जाएगा। जी दरअसल यहां एक पति ने अपनी पत्नी को एक साल के लिए उसके पूर्व पति को सौंप दिया है और उसके ऐसा करने के पीछे का कारण आपके होश उड़ा सकता है।

मिली जानकारी के मुताबिक महिला के वर्तमान पति ने समझौते से संबंधित मामले में स्थानीय अदालत में अपना लिखित बयान भी दर्ज कराया, जिसमें उसने लिखा है, 'मेरी पत्नी के पूर्व पति से चार बच्चे हैं और वह सही परवरिश नहीं करने के कारण परेशान है। इसलिए उसकी सहमति से उसे पूर्व पति और बच्चों के साथ रहने की अनुमति देता हूं।' केवल इतना ही नहीं बल्कि वर्तमान पति ने पत्नी को अपने पूर्व पति के साथ शारीरिक संबंध बनाने की भी अनुमति दी है।

जी हाँ, यह सुनकर आपके होश तो उड़ ही गए होंगे लेकिन यह सच है। जी दरअसल वर्तमान पति ने कहा कि उसकी पत्नी इस समय भी गर्भवती है इस कारण यह समझौता किया गया है कि वह किसी भी समय अपनी पत्नी से आकर मिल सकता है और एक साल के बाद वह चाहे तो अपने बच्चे को वापस भी ले सकता है। उसने कहा है कि 'तब तक उसकी पत्नी रुबीना बीबी अपने पूर्व पति के साथ रहेगी।'

वहीं महिला के पूर्व पति ने भी समझौते के तहत अपना बयान दर्ज कराया है और उसने यह माना है कि 'वह रुबीना बीबी और बच्चों का पूरा ध्यान रखेगा और हर संभव खुशी देने का प्रयास करेगा।' केवल इतना ही नहीं पूर्व और वर्तमान दोनों पतियों ने आपसी सहमति के बाद समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं और यह खबर जब से सामने आई है सभी हैरान हुए पड़े हैं।

एक साथ चार बच्चो की माँ बनी यह महिला

शादी के बाद 5 दिन तक यहाँ नग्न रहती हैं दुल्हन

सामने आई कोरोनावायरस की तस्वीर, अब जल्द मिलेगा इलाज

 

You may be also interested

Recent Stories

1