Trending Topics

ऑनलाइन मंगाया नकली सांप लेकिन जैसे ही पार्सल खोला...

Buy Generic Plastic Reptiles Animal Snake but real snake

आज के समय में ऑनलाइन शॉपिंग हर कोई करता है. कई बार ऐसा भी होता है कि ऑनलाइन सामान में मँगाओ कुछ और और आ जाता है कुछ और. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है उसमे भी कुछ ऐसा ही हुआ है. जी हाँ,  हाल हे में एक महिला ने ऑनलाइन प्लास्टिक का सांप ऑर्डर किया लेकिन जब उसने डिलीवरी से आया हुआ पैकेट खोला तो उसके होश उड़ गए. अब आपको भी समझ आ ही गया होगा कि क्या निकला. जी दरअसल हाल ही में चीन में रहने वाली महिला ने ऑनलाइन प्लास्टिक का सांप ऑर्डर किया, लेकिन जब उसने डिलीवरी से आया हुआ पैकेट खोला तो उसके होश उड़ गए. खबरों के अनुसार डिब्बे में प्लास्टिक सांप की बजाए असली का सांप था. 

जी हाँ, वहीं असली का सांप देखकर सब हैरान रह गए. मिली खबरों के मुताबिक़ महिला ने जब डिब्बा खोला तो उसमें चमकदार रंग का सांप दिखा और उसने सोचा कि वो प्लास्टिक का ही है, लेकिन जैसे ही उसने उसे हाथ लगाया तो वो चिल्लाने लगी और उसने डब्बा फेंक दिया. वहीं इस मामले में पैकेट में बंद सांप प्लास्टिक का नहीं बल्कि असली का था, जो दम घुटने की वजह से मर चुका था. जी, वहीं उसे मरा हुआ भेजा गया था.

इस मामले में फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के मुताबिक सांप जहरीला नहीं था और वो गर्मी की वजह से डिब्बे में बैठ गया, लेकिन डिब्बा बंद होने की वजह से वो मर गया. खबरों के अनुसार इस मामले पर ऑनलाइन टॉय कंपनी का कहना है कि उसे नहीं मालूम कि यह सांप डिब्बे में कैसे आ गया और कंपनी ने महिला और परिवार पैसे रिफंड कर दिए हैं.

यहाँ कहीं भी टॉयलेट कर देती हैं महिलाएं

दुनिया में सिर्फ 43 लोगों के पास है यह ब्लड ग्रुप

इस शहर में दिखा अनोखा जीव, घर से बाहर नहीं निकल रहे लोग

 

You may be also interested

Recent Stories

1