Trending Topics

भारत में गे कपल ने रचाई शादी, तस्वीरें वायरल

kolkata Gay Couple Wedding Pics

भारत में एक गे कपल की शादी के फोटोज अब तेजी से वायरल हो रहे हैं और जो इसे देख रहा है वह वाह-वाह कर रहा है. जी दरअसल हाल ही में कोलकाता के गे कपल ने शादी रचा ली है और अब इस कपल के फोटोज वायरल हो रहे हैं. जी दरअसल Gay couple के नाम अभिषेक रे और चैतन्य शर्मा है और इन दोनों ने हिन्दू रीति-रिवाज़ से शादी की है. अब इस कपल की फ़ोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कि अभिषेक पेशे से एक फ़ैशन डिज़ाइनर हैं और चैतन्य डिजिटल मार्केटर हैं. 

आपको यह भी बता दें कि उन दोनों की ये शादी समाज और बहुत से लोगों के लिए एक प्रेरणा बनती दिखाई दे रही है. अब हम आपको दिखाते हैं अभिषेक और चैतन्य की शादी की वायरल हो रही तस्वीरें.

आपको बता दें कि अभिषेक और चैतन्य की ये शादी धूम-धाम से कोलकाता में संपन्न हुई और इस शादी में उनके परिवार और दोस्तों नेभी हिस्सा लिया. जी दरअसल ये ऐसी शादी थी, जिसमे पंडित जी ने सारे रीति-रिवाज़ के साथ उनकी शादी करवाई थी.

केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने शादी में बंधने वाले हर एक वचन को बोलकर समझाया था. आप सभी को हम यह भी बता दें कि भारत में सबसे पहली Gay Marriage 30 दिसंबर 2017 में हुई थी.

जी हाँ और इसी के साथ ये शादी बंगाली-मारवाड़ी फ़ैमिली के बीच थी, इस वजह से दोनों तरफ़ के रीति -रिवाज़ का ख़ास ख़्याल रखते हुए, ये शादी संपन्न हुई थी.

1