Trending Topics

OMG! रूसी सेना पर मौत बनकर टूटी यूक्रेन की एक बकरी

Goat of Kyiv leaves 40 Russian soldiers injured after triggering grenades in a Ukraine village

रूस-यूक्रेन जंग (Russia Ukraine War) अब भी चल रही है और खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. आपको बता दें कि इस जंग की शुरुआत को 4 महीने से भी अधिक का समय बीत चुका है, लेकिन यूक्रेन के शहरों से गांवों तक रूस के हमले लगातार जारी हैं. जी दरअसल कभी ग्रेनेड से तो कभी मिसाइलों से तो कभी टैंक से रूसी सेना हमला कर रही है, हालांकि यूक्रेनी सेना का कहना है कि वो इन हमलों का डटकर सामना कर रहे हैं और जवाबी कार्रवाई भी कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस युद्ध में सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि यूक्रेन खुद से कई गुना ज्यादा ताकतवर दुश्मन का सामना कर रहा है और बड़ी ही दिलेरी से कर रहा है.

जी हाँ और इस समय यूक्रेनी सेना की दिलेरी के कई किस्से चर्चाओं में हैं. अब इन दिनों यूक्रेन की एक ‘दिलेर’ बकरी चर्चा में है. जी हाँ और ऐसा इसलिए कि यह बकरी रूसी सेना पर ही मौत बनकर टूट पड़ी और उन्हें ग्रेनेड से उड़ा दिया. जी दरअसल इस बकरी की दिलेरी की कहानी के बारे में बात करें तो यह ऐसी है कि दक्षिण-पूर्व यूक्रेन के जापोरिजिया ओब्लास्ट के किन्स्की रोजडोरी गांव में रूसी सैनिक ग्रेनेड का जाल बिछा रहे थे. जी हाँ और यह जाल एक अस्पताल के चारों ओर बिछाया जा रहा था.

इसी बीच एक बकरी वहां अचानक पहुंच गई और ग्रेनेड के तारों से टकरा गई, जिसकी वजह से ग्रेनेड जोरदार धमाके के साथ फट गए. सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस धमाके में कम से कम 40 रूसी सैनिक घायल हो गए. आप सभी को बता दें कि यूक्रेन के मुख्य खुफिया निदेशालय के मुताबिक, अचानक हुए इस धमाके में रूसी सैनिकों को अलग-अलग स्तर पर कई तरह की चोटें आई हैं. दूसरी तरफ, यूक्रेनी बकरी जिंदा बची या नहीं, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. हालाँकि सोशल मीडिया पर लोगों ने इस बकरी को ‘गोट ऑफ कीव’ कहना शुरू कर दिया है.

OMG! बिल्ली ने छोड़ा खाना-पीना, एक्स-रे में हुआ चौकाने वाला खुलासा

मिला दुनिया का सबसे बड़ा अजगर, पेट में हैं 122 अंडे

 

Recent Stories

1