Trending Topics

इस मशरूम की बदबू सूंघते ही महिलाएं हो जाती है कामुक, जाग जाती है उनकी हवस

This mushroom has the power to make women orgasm just by smelling it Want to take a sniff

इन दिनों एक मशरूम की काफी चर्चाए हो रहीं है। जी हम बात कर रहें है Dictyophora प्रजाति के Stinkhorn मशरूम की जो इन दिनों काफी चर्चाओं में है।  जी हाँ इस प्रजाति के मशरूम की इन दिनों काफी चर्चाए हो रहीं है।  दरअसल में इन दिनों इस मशरूम का काफी नाम हो रहा है, बात यह है की यह बहुत ही बदबूदार होता है और इसकी बदबू को सूंघकर महिलाए कामुक हो जाती है।  यह मशरूम हवाई के ज्वालमुखी की तलहटी पर उगता है जिसकी बदबू बहुत ही तेज होती है। 

इस मशरूम पर कई तरह के विवादित एक्सपेरीमेंट किए जा चुके है लेकिन अब तक भी यह नहीं पता लगा की आखिर क्यों इसकी बदबू से महिलाएं कामुक हो जाती है।

इंटरनेशनल जर्नल फॉर मेडिसनल मशरूम का कहना है कि "2001 में John Holliday और Noah Soule ने इस अंजान किस्म की मशरूम पर रिसर्च की।

रिसर्च में सामने आया कि इसमें कुछ ऐसी प्रॉपर्टी थी कि इसकी दुर्गंध से महिलाएं कामुक हो जातीं।" इस मशरूम को लेकर 16 महिलाओं और 20 पुरुषों पर एक्सपेरीमेंट भी किया जा चुका है

जिससे यह सामने आया की इसकी बदबू से महिलाएं कामुक हुई और उनमे सेक्शुअल फीलिंग बहुत ज्यादा बढ़ गईं, लेकिन पुरुषो को इसकी बदबू बर्दास्त ना हुई और उन्हें बहुत ही बेकार लगी।

1