Trending Topics

कोरोना से जंग जीती 103 साल की दादी, सबसे पहले पी ठंडी बीयर

103 year old great great grandmother beats coronavirus

इस समय कोरोना वायरस ने सभी की हालत को खराब कर दिया है. ऐसे में हाल ही में 103 साल की दादी ने कोरोना वायरस को हराकर ज़िंदगी की नई शुरुआत की. आप सभी को यह जानने के बाद बड़ी हैरानी होगी कि इस ख़ुशी का जश्न उन्होंने ठंडी बियर पी कर मनाया. जी हाँ, दरअसल Stejna यूएस के राज्य मैसाचुसेट्स की रहने वाली हैं और अस्पताल के बेड पर लेटी हुई Stejna के मुंह में बियर की बोतल है. 

इस समय दादी की ये तस्वीर लोगों को ख़ुशी भी दे रही है और उत्साहित भी कर रही है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, दादी करीब 3 हफ़्तों से कोरोना वायरस की जंग लड़ रही थीं और हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद उन्हें पता चला कि वो कोरोना ग्रसित हैं. वहीं जब इस दौरान किसी को भी उनके बचने की उम्मीद नहीं थी तो भी वह खुश थी.

जी हाँ और 13 मई को जब डॉक्टर्स ने उनके स्वस्थ होने की रिपोर्ट जारी की तो ख़ुशी से सभी पागल हो गए. केवल इतना ही नहीं, Stejna की ख़राब हालत को देखते हुए डॉक्टर्स ने उनके परिवार को अंतिम अलविदा देने तक के लिये सूचित कर दिया था लेकिन जब वह ठीक हो गई तो उन्होंने डॉक्टर्स से एक ठंडी बियर पीने की इच्छा जताई. 

सैकड़ों हीरों से बना है यह जूता, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

2,23,75,05,050 रुपये है इस घड़ी की कीमत, सुनकर लगा ना झटका

ये है दुनिया का सबसे पुराना पेड़

 

1