Trending Topics

लड़के के प्राइवेट पार्ट से आ रहा था खून, डॉक्टर्स ने खोला चौकाने वाला राज

China this person was having period for 20 years doctor told the shocking truth

Periods एक ऐसी समस्या है जो हर महिला, लड़की को होती है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे लड़के से मिलवाने जा रहे हैं जिसके साथ यह हुआ. सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है. जी दरअसल यह घटना चीन के सिचुआन प्रांत की है. यहाँ एक युवक को पेशाब में दिक्कत आ रही थी और यूरिन पास करने के दौरान अक्सर खून भी आता था. वहीं इसकी जांच उसने डॉक्टर करवाई जिसके बाद डॉक्टरों ने ऐसी सच्चाई बताई कि उसकेपैरों तले जमीन ही खिसक गई. 

जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक 33 साल के युवक जिसकी पहचान को सार्वजनिक नहीं किया गया है, उसको लेकर बताया जा रहा है इस शख्स को पेशाब के दौरान दिक्कत होती थी. वहीं इस समस्या के बारे में उसने डॉक्टर को बताया तो उन्होंने एक माइनर सर्जरी की. वहीं उन्होंने उसकी समस्या का समाधान करने का प्रयास किया, हालाँकि बावजूद उसके यूरिन के दौरान ब्लीडिंग फिर भी नहीं रुकी तो डॉक्टरों ने पूरा मेडिकल चेकअप करने के बाद उसे बताया कि बायोलॉजिकल तौर पर वो पुरुष नहीं बल्कि महिला है.

जी हाँ, इसी के साथ डॉक्टर ने बताया कि उसके शरीर में महिलाओं की तरह ओवरी (Ovary) और गर्भाशय (Uterus) भी मौजूद है और जो खून उसके पेशाब में आ रहा है. जी हाँ और यह कोई बीमारी नहीं बल्कि पीरियड्स हैं और यह उसके साथ 20 साल की उम्र से हो रहा था. यानी वह बायोलॉजिकल तौर पर एक महिला है. सबसे हैरानी की बात तो यह है कि उसे आजतक पता ही नहीं चल पाया कि वह एक महिला है. वहीं दूसरी तरफ मेडिकल रिपोर्ट में सबकुछ क्लियर होने के बाद, इस युवक को इंटरसेक्स (Intersex) घोषित किया गया.

भारत में गे कपल ने रचाई शादी, तस्वीरें वायरल

OMG! बाय-बाय सर लिखकर युवक ने छोड़ दी नौकरी

OMG! यहाँ मोटा होना है गैरकानूनी

 

1