Trending Topics

OMG! महिला को मरा समझ रहे थे लोग, अचानक ताबूत से आई आवाज 'मैं जिंदा हूँ'

Dead Woman knocks coffin and says she is alive left people shocked

कभी-कभी कुछ ऐसी खबरें आती है जो दिमाग का दही कर देती हैं और कभी-कभी ऐसी खबरें आती हैं जो चौका देती हैं. अब आज हम जो खबर आपको बताने जा रहे हैं उसे जानने के बाद आप कहेंगे omg! जी दरअसल यह मामला पेरू (Peru) का है और इस मामले को जानने के बाद हर किसी के होश उड़ गए. यहां कार हादसे में मारी गई एक महिला को दफनाने की तैयारी चल रही थी और घरवाले और दोस्त महिला की मौत पर खूब आंसू बहा रहे थे. लेकिन इस बीच ताबूत के भीतर से खटखटाने की आवाज आई और महिला एकदम से जिंदा होकर (Dead Woman Gets Alive) खड़ी हो गई. जी हाँ और यह सब देखने के बाद लोग हैरान रह गए, वहीं कई लोगों के तो होश ही उड़ गए. अब हम आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला.

जी दरअसल, पेरू में रहने वाली इस महिला की पहचान रोजा इसाबेल (Rosa Isabel Cespedes Callaca) के रूप में हुई है. सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सड़क हादसे में जान गंवाने के बाद लोग इसाबेल के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे. हालाँकि इसी बीच एक ऐसा चमत्कार हुआ, जिसे देखकर वहां मौजूद हर कोई दंग रह गया. जी दरअसल जो महिला पहले मर गई थी, वह ताबूत को खटखटाकर एकदम से बाहर आ गई. वहीं इस दौरान जो लोग उसकी मौत पर खूब आंसू बहा रहे थे, सब उसे देखकर हैरान रह गए. आप सभी को बता दें कि रोजा इसाबेल एक भीषण कार एक्सीडेंट का शिकार हुई थीं. उनके साथ परिवार के कुछ और सदस्य भी थे.

इनमें से तीन की हालत नाजुक है, जबकि डॉक्टरों ने रोजा इसाबेल और उनके साथ एक अन्य शख्स को डेड डिक्लेयर कर दिया था. वहीं उसके बाद 26 अप्रैल को जब उन्हें दफनाने की तैयारी चल रही थी, तभी ताबूत से खटखटाने की आवाज सुनाई दी. उसके बाद कब्रिस्तान के केयरटेकर ने जब ताबूत खोलकर देखा तो दंग रह गया. रोजा इसाबेल जिंदा थी. वहीं उसके बाद रोजा इसाबेल को फौरन अस्पताल ले जाया गया. जहां उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया. इस मामले में घरवालों का कहना है कि हादसे के बाद शायद रोजा इसाबेल कोमा में होगी और डॉक्टरों ने उसे मरा घोषित कर दिया.

OMG! बिल्ली से इतना प्यार कि उसी से रचा ली शादी

OMG! धूप से हो सकता है स्किन कैंसर

OMG! मक्खन, घी खाकर महिला ने घटाया 50 किलो वजन

 

Recent Stories

1