Trending Topics

अगर पुरुष ठुकराते है महिलाओं को तो महिलाए करती है ये काम

  • February 05, 2018
  • OMG!
if man sex offers refusal woman is urinating in the mouth in papua new guinea

दुनियाभर में कई तरह के देश है जो अलग अलग रीती रिवाजो की वजह से जाने जाते है। ऐसे में आज हम ऐसी जगह के बारे में बात करने जा रहें है जहाँ के रीती रिवाज को सुनने के बाद आपकी आँखे और मुँह दोनों ही खुला रह जाएगा। जी हम बात कर रहें है पापुआ न्यू गिनिया के दूर के गांवों बसी ट्रोब्रियांड जाति की, जहाँ की महिलाओं को किसी भी व्यक्ति से सेक्स सम्बन्ध बनाने की इजाजत है फिर वो पुरुष राजी हो या ना हो, महिलाएं चाहे तो उससे सम्बन्ध बना सकती है। 

ऐसा करना कई जगहों पर रेप मन जाता है लेकिन यहाँ ऐसा कुछ नहीं है बल्कि यहाँ पर इस बात की छूट है।

साथ ही एक और चौकाने वाली बात ये है कि अगर कोई पुरुष महिला के सेक्स ऑफर को मना कर देता है तो महिला उस पुरुष के मुँह में पेशाब कर देती है। जी हाँ यह बहुत ही अजीब है लेकिन सच है। महिला अगर पुरुष को सेक्स सम्बन्ध बनाने के लिए कहती है तो उसे मानना जरुरी होता है वरना महिला उस पुरुष के मुँह में पेशाब कर देती है।

जो भी महिला को सेक्स सम्बन्ध बनाने से मना करता है उसे महिलाएं गालियां देती है, बुरा भला कहती है और अगर फिर भी वो नहीं मानता तो उसके मुँह में पेशाब कर देती है। यहाँ पर यह बिलकुल कॉमन है जो हर समय होता है। कई समय से यहाँ का यहीं रिवाज है जो लोग अपना रहें है।

इसे लव ऑफ आईलैंड कहा जाता है और यहाँ पर हर साल याम फेस्टिवल होता है जिसमे महिलाएं झाड़ियों के पीछे छुप जाती है और पुरुषो के आने का इंतज़ार करती है और जो पुरुष उन्हें पसंद आता है वे उनको सेक्स करने के लिए आमंत्रित करती है और अगर वो मना करता है तो महिलाएं उसके मुँह में पेशाब कर देती है। यह रीती रिवाज है बहुत ही अजीब लेकिन सत्य है। 

सबसे ज्यादा खुश होते है वो लोग जो वेलेंटाइन पर सिंगल होते है /strong>

इन जगहों पर मनाते है लड़की के पहले पीरियड की ख़ुशी

इस पाकिस्तानी महिला के शौक जानकर मुँह खुला रह जाएगा

 

You may be also interested

1