Trending Topics

इनकी मूछ देखकर इनसे जरूर मिलना चाहेंगे आप

Meet the man with the 22ft moustache

आज के समय में कई ऐसे दृश्य है जिन्हे देखकर अजीब लगता है. ऐसे में आजकल बड़ी बड़ी मूंछे रखना और देखना सभी को अच्छा लगता है. ऐसे में आजकल लोग इसी के कारण अपनी दाढ़ी और मुछ बढ़ा लेते हैं. जी हाँ, वहीं आजकल के लड़के अपनी दाढ़ी को बढ़ा लेते हैं और साथ ही मूंछों को भी ताकि वह हैंडसम नजर आए लेकिन हम आज आपको ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें मूंछों को संवारने और उनमें तेल लगाने में हर रोज उन्हें 3 घंटे का वक्त लगता है. जी हाँ, उनकी मूछें हैं ही इतनी बड़ी कि आप भी जानकर हैरान रह जायेंगे और देखकर आपको हैरानी होगी. हम आप सभी को बता दें, हम जिनकी बात कर रहे हैं उन्होंने कभी भी साबुन या शैम्पू का इस्तेमाल इन मूछों पर नहीं किया है. 

जी हाँ, वहीं उनका कहना है कि वो इन मूंछों पर सिर्फ मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल करते हैं. जी आप सभी को बता दें कि गिरधर व्यास राजस्थान के बीकानेर के रहने वाले हैं और हाल ही में गिरधर व्यास ने कहा कि इन मूंछों को संवारना इतना आसान भी नहीं है. वहीं गिरधर व्यास हर रोज सुबह जगने के बाद अपनी मूंछों को बिस्तर पर फैला देते हैं और इसके बाद वो एक कप में तेल लेकर इन मूछों पर तेल की मालिश करते हैं.

केवल इतना ही नहीं, उनका कहना है कि तेल की मालिश करने में उन्हें हर रोज 2 घंटे लगते हैं और  इसके बाद वो नींबू और black pepper powder का इस्तेमाल इन मूंछों पर करते हैं. उन्होंने कहा था कि मुछों पर इतनी मेहनत करने के बाद शाम होते-होते यह मूछें काफी मुलायम हो जाती हैं. वहीं बताते हैं कि लोग उन्हें उनकी मूंछों की वजह से पहचानते हैं और कई लोग तो उन्हें कोई सेलिब्रिटी भी मानते हैं.

गिनीज बुक में अपना नाम दर्ज करवा चुका है यह 118 सालों से जलता बल्ब

चला रहा था कार और नहीं पहना हेलमेट तो कट गया चालान

यहाँ सोने की कमोड में पॉटी करते हैं लोग

 

You may be also interested

Recent Stories

1