Trending Topics

वायरल हो रही है इस खतरनाक मछली की तस्वीर, देखकर उड़ेंगे होश

Rarely Seen Deep Sea Fish Living Thousands of Feet deep in the ocean

समुद्र की दुनिया बहुत से ऐसे राजों से भरी हुयी है जिनके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं. जी दरअसल अक्सर समुद्र की गहराई में कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. आए दिन समुद्र में से विचित्र जीव निकलकर बाहर आते हैं. अब इस बार भी ऐसा ही हुआ है. इस बार एक मछली मिली है जिसे पैसिफिक फुटबॉल फिश कहा जाता है. यह मछली काफी खतरनाक है और देखने में ये किसी मॉन्स्टर जैसी लगती है. मिली जानकारी के तहत यह मछली समुद्र से 3 हजार फ़ीट नीचे गहराई में रहती है

. यह दुर्लभ किस्म की मछली है जो बहुत कम नजर आती हैं. फिलहाल इसे कैलिफोर्निया के बीच पर पाया गया है. जी दरअसल लॉस एंजिलिस बोट टूर एजेंसी Davey’s Locker Sportfishing & Whale Watching नाम के फेसबुक पेज ने इस मछली की तस्वीर शेयर की है. आप देख सकते हैं यह कितनी भयावह है. बताया जा रहा है यह मछली उस वक्त देखने को मिली, जब बोट पर मौजूद कुछ मछुआरे मछली पकड़ने के लिए समुद्र में उतरे थे.

जी हाँ, उसी दौरान उनके जाल में ये खतरनाक मछली अचानक से फंस गई. वही जब मछुआरों ने इसे देखस तो उनके तो पैरों तले जमीन ही खिसक गई. उनके अनुसार ये मछली देखने में काफी खतरनाक लग रही थी. बताया जा रहा है इस इस अजीबोगरीब मछली के दांत रेजर जैसे तेज थे और ये दांत इतने पैने थे कि किसी इंसान की चमड़ी उधेड़ने के लिए काफी हैं. खबरों के अनुसार ये मछली समुद्र तल के 3 हजार फ़ीट नीचे रहती है और इसे बहुत कम देखा जाता है. यह बाकी मछलियों से बहुत अलग दिखती है.

ऐसी महामारी जिसमे डांस करते-करते मर गए थे लोग

ये है मिस्त्र का हिन्दू मंदिर, जिसे लोग कहते हैं भुतहा महल

इस मंदिर के आस-पास है अनोखी ऊर्जा, जानकर हैरान होंगे आप

 

1