Trending Topics

संसद में बहस हो रही थी और ये छोटा सा बच्चा सभी की गोद में घूम रहा था

New Zealand parliamentary Speaker cradles and feeds

हम सभी इस बात से वाकिफ है और हमने देखा है कि संसद में हमेशा बहस ही होती है. ऐसे में हाल ही में एक फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में छोटा मेहमान पहले एक सांसद के पास से दूसरे सांसद के पास पहुंचा है और इसी कारण यह फोटो तेजी से चर्चाओं में आ गई है. वहीं उस बच्चे के घूमने-फिरने का ये सिलसिला यूं ही चल रहा था, जिसके बाद आखिर में वो स्पीकर की गोद में पहुंच गया. जी हाँ, टेवर मैलार्ड ने अपनी ज़िम्मेदारी निभाते हुए उसे काफ़ी संभाल कर रखा और भूख लगने पर बोतल से दूध भी पिलाया. 

जी हाँ, स्पीकर टेवर मैलार्ड ने संसद के इस यादगार दिन की तस्वीर ट्विटर पर भी शेयर करते हुए लिखा,  'स्पीकर की कुर्सी केवल पीठासीन अधिकारी यूज़ करते हैं, लेकिन आज एक VIP मेरे साथ इस चेयर पर बैठा है. ''इसके साथ ही मैलार्ड ने सांसद के परिवार को बेटे के जन्म की बधाई भी दी. इस नन्हें मेहमान के आने से संसद भवन का मौहाल बदला-बदला और काफ़ी ख़ुशी भरा लग रहा था.''

आप सभी को बता दें कि यह तस्वीर न्यू ज़ीलैंड की संसद की है जहाँ ऐसा हुआ है. जी हाँ, यह तस्वीर सभी को पसंद आ रही है. आप देख सकते हैं इस फ़ोटो में स्पीकर टेवर मैलार्ड नन्हीं सी जान को बेबीसीटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं और इस ख़ास मौके पर संसद में देश को लेकर नहीं, बल्कि नन्हे मेहमान को लेकर चर्चा हो रही थी. वहीं कुछ वक़्त के लिये संसद में मेहमान बन कर आया ये नवजात वहां के सांसद का बेटा था और सांसद पैटरनिटी लीव के बाद जब संसद आये, तो अपने बेटे को लेकर आये. वैसे इससे पहले आस्ट्रेलिया की सभासद Larissa Waters पार्लियामेंट में अपने बच्चे को Breastfeeding करती हुई नजर आ चुकीं हैं.

अनोखा है यह कैफे, यहाँ सब कुछ कार्डबोर्ड का बना है

महिला से पुरुष बने पिता ने करवा दिया बेटे का जेंडर चेंज, जानिए क्यों?

यहाँ वेटर नहीं बल्कि 5 महिला रोबोट सर्व करेंगी

 

You may be also interested

Recent Stories

1