Trending Topics

ये है पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत महिलाऐं

pakistan most beautiful women

पूरी दुनिया पडोसी देश पाकिस्तान में पनपने वाले आतंकवाद से पुरी दुनिया परेशान है. इसके अलावा पाकिस्तान अपने खाने और महिलाओ की खूबसूरती के लिए भी दुनिया हर में जाना जाता है. पाकिस्तान में कई मॉडल्स और एक्ट्रेस है जो पाकिस्तान ही नहीं, बल्कि दुनिया भर के दिलो पर राज़ करती है.

इसी सिलसिले में आज हम आपको पाकिस्तान की कुछ खूबसूरत महिलाओ से मिलवाने जा रहे है.

हुमैमा मलिक: हुमैमा पाकिस्तानी मोडलिंग और फैशन इंडस्ट्री में एक जाना-पहचान चेहरा है. उन्होंने 14 साल की उम्र में फेयर एंड लवली का एड किया था. इसके अलावा 2010 में उन्हें 'फेस ऑफ़ सनसिल्क' के अवार्ड से भी नवाज़ा जा चूका है.

साबा कमर गुजरनवाला

TV एक्ट्रेस साबा एक सक्सेसफुल मॉडल और TV एक्ट्रेस है. वह कई फेमस पाकिस्तानी TV शोज में एक्टिंग कर चुकी है. 2011 में उन्हें बेस्ट TV एक्ट्रेस का ज्यूरी अवार्ड भी मिल चुका है. वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है.

एनी खालिद

मशहूर सिंगर और मॉडल एनी खालिद बॉलीवुड फिल्म 'आवारापन' के 'माहिया' सांग को लेकर चर्चा में आयी थी. वह L'Oreal और pepsi जैसे पॉपुलर ब्रांड के लिए मॉडलिंग कर चुकी है. उन्हें पॉप प्रिंसेस के नाम से भी जाना जाता है.

माहिरा खान

हाल ही में किंग खान के साथ बॉलीवुड फिल्म 'रईस' में नज़र आयी माहिरा VJ भी है. उन्होंने अपने कैरियर की शुरुवात MTV पाकिस्तान से बटोर DJ ही की थी. वह अपनी विवादित मूवी बोल से चर्चा में आयी थी.

अपने जमाने की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मुनमुन सेन आज मना रहीं है अपना 63वां जन्मदिन

आइए दिखाते है आपको रौनक फेम वैदेही परशुरामी की कुछ हॉट तस्वीरें

बॉलीवुड में सबसे लंबी हाइट की रही है ये 6 एक्ट्रेस

 

You may be also interested

Recent Stories

1