Trending Topics

मुर्दे को दफनाते ही कब्र से आने लगी आवाज, कहा- 'मुझे बाहर निकालो...'

Shay Bradlely Recorded Viral Prank At Own Funeral Viral video

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि मौत एक ना एक दिन सभी को आनी है. ऐसे में मरना सभी की किस्मत में लिखा होता है और मौत कभी भी किसी को भी आ सकती है. ऐसे में हाल ही में मरने के बाद जब एक इंसान को कब्र में डाला तो आवाज आने लगी कि मुझे बाहर निकालो मैं जिन्दा हूँ. जी हां, दरअसल यह मामला ऑस्ट्रेलिया के डबलिन का है जहाँ 8 अक्टूबर को 62 साल के शे ब्रेडले की मौत हो गई. वहीं ब्रेडले तीन साल से कैंसर की जंग लड़ रहे थे. 

खबरों के मुताबिक शे ब्रेडले एक जिंदादिल इंसान थे और हमेशा लोगों को हंसाते रहते थे. ब्रेडले की अंतिम इच्छा थी कि वो जाते-जाते भी लोगों को हंसाते हुए जाएं. 

जिसकी तैयारी उन्होंने पहले से ही कर ली थी. ब्रेडले ने दोस्तों और परिवार के लोगों से प्रैंक करने के लिए एक रिकॉर्डिंग तैयार की थी. वहीं जब ब्रेडले को कब्र में दफनाया जाने लगा तो उनके कब्र से आवाज आने लगी कि ‘यहां काफी अंधेरा है, मुझे बाहर निकालो, वहां कोई पादरी है? मैं सुन सकता हूं. मैं शे हूं. मैं बॉक्स में हूं. मैं सिर्फ गुडबाय कहना चाहता हूं.’ वहीं कब्र से आती इन आवाजों को सुनकर अंतिम संस्कार में शामिल लोग हैरान हो गए और शे ब्रेडले की आवाज सुनकर पहले तो लोग घबरा गए लेकिन जब उन्हें पता चला कि यह उनका प्रैंक है तो लोग हंसने लगे. जी दरअसल शे ब्रेडले के इस प्रैंक का वीडियो उनकी बेटी एंड्रिया ब्रेडले ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और एंड्रिया ने बताया कि उनके पिता ने इस रिकॉर्डिंग को एक साल पहले ही तैयार कर रखा था और इस बात की जानकारी केवल मेरे भाई जोनथन और उनके भांजे बेन को था. इसी के साथ एंड्रिया ने बताया कि पिता जी चाहते थे कि ''उनके आंतिम संस्कार में कोई रोए नहीं. सभी लोग खुशी-खुशी उनको विदा करें.

177 करोड़ रुपये में बिकी यह पेंटिंग

OMG: फ़ूड डिलीवरी देने आया युवक उठा ले गया पालतू कुत्ता...

ये है दुनिया का सबसे जहरीला मशरूम

 

Recent Stories

1