Trending Topics

टॉयलैट पेपर से बना दी वेडिंग ड्रेस और जीत लिए लाखो रुपए

The Toilet Paper Wedding Dress Contest

आज के समय में कई ऐसे काम हैं जो बहुत अजीब हैं और जिन्हे सुनते ही दिल में अजीब सा होता है. ऐसे में दुनिया में लोगों के पास कई तरह का टैलेंट भरा पड़ा है जिसके चलते वो कुछ भी करते रहते हैं. अब इसी टेलेंट में एक टेलेंट निकलकर सामने आया है. जी हाँ, यह मामला न्युयॉर्क का है जहाँ रहने वाली एक गृहिणी द्वारा खाली वक्त में टॉयलैट पेपर से बनाई एक वैडिंग ड्रैस को एक अनूठे न्यूयॉर्क में हुए फैशन कम्पीटिशन में 6 लाख 37 हजार रूपए का पहला ईनाम मिल चुका है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ इस सुंदर वैडिंग ड्रैस को देख कर हर किसी के मन में कई सवाल है और हर कोई इसे देखने के बाद हैरान है. वहीं कोई इसे देखकर यह नहीं कह सकता है कि इसे टॉयलैट पेपर से बनाया गया होगा.  

वैसे आप भी देखने के बाद यह नहीं कह पाएंगे कि यह टॉयलैट पेपर से बनी है. मिली जानकारी के मुताबिक़ इस ड्रेस को बनाने वाली का नाम कारी करलेटो है जिसने इसे टॉयलेट पेपर से बनाया गया है. बताया गया है कि 1500 तितलियों से इस ड्रेस को सजाया है और यह ड्रैस नीचे औऱ पीछे की ओर से 6 फुट चौड़ी है.

इसी के साथ महिला ने बताया कि ''इस वैडिंग ड्रैस को तैयार करने के लिए 3 महीने लगे और जिस वजह से मुझे काफी मेहनत भी करनी पड़ी. बीच में मुझे एहसास हुआ की मैं इस ड्रैस को पूरा नहीं कर पाउंगी.'' इसी के साथ आपको बता दें कि इसे बनाने के लिए उसने टॉयलेट पेपर, गोंद, ग्लिटर और टेप का इस्तेमाल किया. वहीं कारा ने बताया कि रात को बच्चों के सो जाने के बाद वह इस ड्रैस को तैयार करने में लग जाती थी. 

यहाँ 500 मिलियन पुरानी चट्टान देती है अंडे

इस बॉटल में है सबसे महंगा पानी, सुनकर ठिकाने आ जाएगा दिमाग

इस बॉटल में है सबसे महंगा पानी, सुनकर ठिकाने आ जाएगा दिमाग

 

You may be also interested

1