Trending Topics

इस पेन के इस्तेमाल से एग्जाम में पास हो जाएगा हर बच्चा, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

This Gujarat temple is selling a Rs 1900 magical pen set for students

दुनियाभर में कई बच्चे हैं जो अपनी पढ़ाई को लेकर टेंशन में रहते हैं. ऐसे में परीक्षा की टेंशन को सभी को होती है और परीक्षा के पहले ही बच्चों को ये टेंशन हो जाती है कि वो इसमें पास होंगे या नहीं. इस टेंशन में वह कई बार ऐसी चीज़ों का भी इस्तेमाल कर लेते हैं जिससे उन्हें पास होने की उम्मीद होती है. जैसे पास होने के लिए वह चीट रख लेते हैं जो गलत है. अब आज हम आपको एक ऐसे पेन के बारे में बताने जा रहे हैं जो बच्चो को पास करवा देता है. 

जी हाँ, एक ऐसा पेन जो बच्चो को पास करवाने में कारगार होता है. जी दरअसल यह पेन गुजरात में मिलता है. गुजरात के पंचमहल जिले में एक मंदिर में दावा किया जा रहा है वह कुछ ऐसा है कि यहाँ एक विज्ञापन दिया जा रहा है, जिसमे एक चमत्कारी पेन के बारे में बताया जा रहा है.

कहा जा रहा है कि यह चमत्कारी पेन इस्तेमाल करने से परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी इसी के साथ गुजराती भाषा में छपे इस विज्ञापन में हनुमान सेवक जिसे दुष्यंत बापुजी लिखा है, वह दावा कर रहा है कि हनुमान सरस्वती यज्ञ के बाद इस पेन में चमत्कारी क्षमता आ गई है और इसे इस्तेमाल करने वाला हर बच्चा पास होता है. इस मामले में अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन यह पेन चमत्कारी बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि इस पेन की कीमत 1900 रुपए है और केवल इतना ही नहीं, इस विज्ञापन में यह भी बताया गया है कि यदि छात्र परीक्षा में फेल हो गए तो पूरे पैसे वापस मिलेंगे. अब यह जो भी है वह तो गुजरात वासी ही बता सकते हैं.

यहाँ जूते-चप्पल पहनने के नाम से कतराते हैं लोग, जानिए वजह

यहाँ वर्जिन लड़कों की पेशाब में उबालकर खाए जाते हैं अंडे

इस मंदिर की खासियत जानकर उड़ जाएंगे आपके भी होश

 

You may be also interested

Recent Stories

1