Trending Topics

यहाँ वर्जिन लड़कों की पेशाब में उबालकर खाए जाते हैं अंडे

China Urine Boiled Eggs Are a Cultural Delicacy

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ हैं कि चीन हमेशा से ही अपने ऊट-पटांग कामों के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं. ऐसे में वह कोई कमाल का काम हो या फिर कोई बेहूदा काम. अब आज हम आपको उनके बारे में कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिसके कारण वह इन दिनों चर्चाओं में हैं. जी दरअसल इन दिनों वह अपने इस कारनामे के कारण सुर्ख़ियों में हैं. जी इस मामले के बारे में सुनकर आपको घबराहट होने लगेगी और आप हैरान रह जाएंगे. 

इस मामले को अब तक जिसने भी सुना है उसके होश उड़ गए है. जी, दरअसल, चीन के जेजियांग प्रांत में वर्जिन ऐग नाम का व्यंजन बनाया जाता है. इसे बसंत का मौसम आने पर बनाया जाता है. इसमें अंडों को वर्जिन लड़कों के पेशाब में डूबोया जाता है. इसका लोकल नाम तौंगजी डैन है. तौंगजी डैन को ब्वॉय ऐग भी कहा जाता है. ये सुनकर तो आपके होश उड़ ही गए होंगे और सोच भी नहीं पा रहे होंगे कुछ.

आप सभी को यह बता दें कि इसमें पेशाब इकठ्ठा करने के लिए बाकायदा स्कूलों में बाल्टियां रखी जाती है जिसमे बच्चे पेशाब करते है ताकि पेशाब ज्यादा से ज्यादा जमा हो सके. उसके बाद उस पेशाब को बड़े-बड़े बर्तनो में डाला जाता है जिसमे की अंडों को धीमी आंच पर पुरे दिन पकाया जाता है और जब यह अंडे पेशाब में अच्छी तरह उबल जाते हैं तो इन अंडों को तोड़ा जाता है और खाया जाता है. आप सभी को बता दें कि वहां के लोग इस व्यंजन को बहुत ही चाव के साथ खाते हैं और पकाते हैं.

यहाँ सेक्स का ऑफर ठुकराने पर महिला कर देती है पुरुष के मुँह में पेशाब

बीते 20 सालों से पानी में रह रही है यह महिला

यहाँ भरी पत्थर भी उड़ते हैं हवा में, लोग कहते हैं काला जादू

 

You may be also interested

1