Trending Topics

इस एक बच्ची को लेने और छोड़ने के लिए रोजाना आती है ट्रेन

train come for one girl japan railway station

आज तक आपने भी बच्चों को स्कूल बस से ही जाते हुए देखा होगा और अगर कभी बस लेट हो जाए तो बच्चे को स्कूल में डांट भी पीट जाती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बता रहे हैं जहां पर एक लड़की ट्रेन से स्कूल जाती है. जी हां... सुनकर भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. इससे भी ज्यादा बड़ी बात ये है कि इस एक लड़की को स्कूल छोडऩे और वापिस घर लाने के लिए एक ट्रेन रोजाना आती है.  

हम बात कर रहे हैं जापान के बारे में जहां के होकाइदो आइसलैंड के कामी-शिराताकी गांव के एक रेलवे स्टेशन को बंद करने का फैसला किया जा चुका था. दरअसल इस स्टेशन से कोई भी आवाजाही नहीं करता था. सूत्रों की माने तो इस स्टेशन पर ज्यादा सवारियां नहीं मिलती थी लेकिन वहां से एक बच्ची रोजाना स्कूल जाती थी. फिर ऐसी स्थिति में जब रेलवे प्रशासन ने इस बच्ची को देखा तो उन्हें पता चला कि उस स्थान से बच्ची के स्कूल जाने के लिए अन्य कोई साधन नही है. फिर इसके बाद उन्होंने अपनी सेवा जारी रखी.
 
ऐसे में अब यह ट्रेन दिन में दो बार कामी-शिराताकी स्टेशन पर आती है. एक बार तो ट्रेन इस बच्ची को लेने और दोबारा उसे वापिस छोडऩे आती है. इतना ही नहीं एक और खास बात तो ये है कि ट्रेन के समय को उस बच्ची के स्कूल के समय के अनुसार एडजस्ट किया गया है ताकि वह समय से स्कूल भी पहुंच जाए और वापिस समय से घर भी आ जाए. 

 

<p><strong><a href="https://viral.newstracklive.com/timepass/rajasthan-bikaner-gopal-saran-tattoo-71-martyrs-name-tattoo_vte0044_nt1187128">OMG... श्रद्धांजलि देने के लिए इस आदमी ने पीठ पर लिखवाएं 71 शहीदों के नाम</a></strong></p>

<p><strong><a href="https://viral.newstracklive.com/timepass/leonie-pattinson-online-shopping-condom-wrapper-with-skirt-online-shopping-fraud_vte0044_nt1064277">लड़की ने ऑनलाइन मंगवाया था स्कर्ट, साथ में आई ऐसी चीज़ जिसे देखते ही उड़ गए होश </a></strong></p>

<p>&nbsp;</p>
 

You may be also interested

Recent Stories

1