Trending Topics

रोजाना अजगर के साथ सोती है ये लड़की, तस्वीरें देखते ही रोंगटे खड़े हो जाएंगे

girl with snake Landon girl sleeping with snake

हम आपको आज एक ऐसी ही लड़की के बारे में बता रहे हैं जो रोजाना एक विशालकाय अजगर के साथ सोती हैं. जी हां... इस लड़की के बारे में दुनियाभर में चर्चा हो रही है और जो भी इसके बारे में जान रहा है वो हैरान हो रहा है. आपको बता दें ये लड़की जो लंदन की रहने वाली है. 21 साल की लड़की ने अपने घर में एक बड़ा सा अजगर पाल रखा है. जो भी उस अजगर को लोगों की सांसें अटक जाती हैं. इतना ही नहीं बल्कि लोग तो इस जानवर की वजह से लोग उस लड़की के घर जाने से भी कतराते हैं. 

आपको बता दें इस लड़की ने अपने घर में एक 16 फीट लंबे बरमीस पायथन को पाल रखा है. जी हां... इस लड़की ने तो अपने घर में ही सांपों का कलेक्शन बनाकर रखा है और उसके इस कलेक्शन में बोआ कोंस्ट्रिक्टर, इलस्ट्रिअस पायथन और ब्लड पायथन शामिल हैं. सूत्रों की माने तो ये लड़की फ़िलहाल वेटरनरी नर्स की पढ़ाई कर रही हैं और इसी के जरिए उसे जानवरों से प्यार हो गया था. लड़की ने इस बारे में बताया कि, 'उन्होंने पहली बार 6 साल की उम्र में सांप देखा था और तभी से उन्हें सांपों से इतना लगाव हो गया कि आज तक वह उनके साथ ही रह रही हैं.'

हैरान करने वाली बात तो ये है कि ये लड़की पायथन के साथ सो भी जाती हैं. इस बारे में उनका कहना है कि उन्हें पायथन के साथ सोने में बहुत आराम महसूस होता है. जी बताती हैं कि, 'सांप कभी भी बिना गलती के आपको परेशान नहीं करते हैं और न ही आपको मारने आते हैं. वो तो बड़े उत्सुक प्राणी होते हैं.' जानकारी के मुताबिक जी के पास जो सबसे बड़ा सांप है, वो बरमीस पायथन ही है जिसकी लम्बाई करीब 16 फीट है और उस पायथन का वजन 28 किलो है. इस लड़की का ये पायथन महीने में सिर्फ एक बार 3-6 किलो खरगोश का गोश्त खाता है और इसके अलावा वो चूहे भी खाता है.

लड़की ने ऑनलाइन मंगवाया था स्कर्ट, साथ में आई ऐसी चीज़ जिसे देखते ही उड़ गए होश

इस आदमी के पास है इतना पैसा कि दोस्तों पर उड़ा देता है अरबों रूपए

OMG... इस लड़की ने अपने पूरे शरीर पर बनवाए हैं 103 टैटू

 

You may be also interested

1