Trending Topics

सपने में गधे दिखे तो क्या है लॉजिक, जानिए यहाँ

What Dream About Donkey Means

आप सभी रात को सोते हुए सपने तो देखते ही होंगे लेकिन कई बार सपने में कई ऐसी चीजें नजर आती हैं जिनके पीछे का लॉजिक हमे पता नहीं होता है. जी दरअसल ज्योतिष के अनुसार कई ऐसे सपने होते हैं जिनके कुछ मायने होते हैं. ये सपने हमारे वास्तविक जीवन को प्रभावित करते हैं. ज्योतिष के अनुसार कई सपने शुभता लाते हैं और कई अशुभता. तो आइए जानते हैं कुछ सपनों के मतलब.
1. कहा जाता है सपने में अगर गधा सामान्य रूप से चुपचाप खड़ा दिखे तो समझिए आपके घर में आप सभी के साथ प्रेमपूर्वक रहेंगे और परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी बन सकती है.

2. कहते हैं अगर गधे पर ढेर सारा सामान लदा हुआ देखें तो समझ जाना चाहिए कि व्यापार-धंधे में फायदा मिल सकता है या फिर नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. 3. कहा जाता है अगर आप खुद को गधे की सवारी करते हुए देखते हैं, तो ये सपना शुभ होता है और इसका मतलब है कि आपको जल्द ही कोई शुभ समाचार मिलने वाला है. 4. कहते हैं सपने मे गधे को भौंकते हुए देखना अशुभ संकेत है. इसका मतलब है कि आप पर कोई मुसीबत आ सकती है. 

5. कहते हैं अगर सपने में गधे को चोरी होते देखा जाए तो कोई बड़ी मुसीबत जो आने वाली थी, वो अब टल चुकी है. 6. कहा जाता है सपने मे गधे को खुद के सामने खड़ा देखना अशुभ है. ये किसी विवाद में बेवजह फंसने का संकेत देता है. 7. अगर एक साथ बहुत सारे गधों को सपने में देखा तो इसका मतलब है कि आपको व्यापार धंधे में बहुत सतर्क रहने की जरूरत है.

आखिर क्यों काला कोट पहनते हैं वकील

आखिर क्यों नहीं लगती ट्रेन की पटरियों पर जंग?

3 रंग के होते हैं भारतीय पासपोर्ट, जानिए मतलब

 

1