Trending Topics

ये है दुनिया की सबसे महंगी आलू की चिप्स

Worlds Most Expensive Potato Chips From Swedish Brewery

आप सभी ने आलू की चिप्स तो खाई ही होगी जो सभी को अच्छी लगती है. ऐसे में हम कभी भी, कहीं भी आलू की चिप्स खरीद लेते हैं और ऐसे में सभी आलू की चिप्स खाना पसंद करते हैं. वहीं सभी आलू की चिप्स बाजार से खरीद लेते हैं जो कुछ खास महँगी नहीं आती, लेकिन आज हम आपको उस आलू की चिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत महंगी है. जी हाँ, आज हम आपको ऐसे आलू की चिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत सुनकर ही आपके होश उड़ जायेंगे. जी दरअसल हम जिस आलू की चिप्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसमे सिर्फ 5 आलू की चिप्स की कीमत 4000 रूपए भी हो सकती है. जी हाँ, दरअसल, एक स्वीडिश आलू के चिप्स की कंपनी है जो अपने विशेष आलू होने के कारण उसकी चिप्स के चलते बाजार में मशहूर है.

आप सभी को बता दें, सेंट एरिक नामक एक स्वीडिश ब्रेवरी ने दुनिया के सबसे महंगे आलू के चिप्स बनाए हैं और अजीब और चौकाने वाली बात ये है कि इन चिप्स के पैकेट में केवल 5 चिप्स होते हैं, जिसकी कीमत 56 डॉलर है, यानी पांच हजार रूपये के करीब और इसका मतलब है कि एक चिप्स की कीमत 784 रूपये के करीब. एक वायरल वीडियो में दिखाया जा चुका है कि इन चिप्स का पैकेट ज्वेलरी बॉक्स की तरह होता है और उसमे पांच चिप्स के लिए अलग-अलग किट हैं.

इसी के साथ आप इसकी पैकिंग देखने के लिए आप कंपनी की वेबसाइट पर जा सकते हैं और इस बारे में सेंट एरिक्स कंपनी के ब्रांड मैनेजर मार्क एरीस का कहना है कि, ''हम अपनी कंपनी की बीयर के साथ एक विशेष स्नैक परोसना चाहते थे और उसी हैसियत का. उनका कहना है कि हमने बहुत मेहनत की और दुनिया का सबसे खास आलू के चिप्स बनाए.''

यहाँ पहाड़ बताता है प्रेग्नेंट महिला के पेट में लड़का है लड़की

इस भूतिया नंबर को लेते ही हो जाती है मौत, जानिए रहस्य

जोमेटो से लोग मंगाते थे खाना इस बच्चे ने मंगाई कार और फिर...

 

1