Trending Topics

OMG!! दो महीने बाद इनकी डेड बॉडी को देखकर चौक गए लोग

Devotees Shocked After They Exhumed Dead Body Of Buddhist Monk After2 Months

अभी हाल ही में मिले एक शव ने सभी को हैरान कर दिया। जी दरअसल में हम बात कर रहें है एक बौद्ध भिक्षु के शव की जो थाईलैंड में मिला और उसे देखते ही सभी चौक गए। जब उस शव को दो महीने बाद देखा गया तो उस शव के शरीर में कोई बदलाव नहीं हुए थे वो वैसा का वैसा ही था और चेहरे पर मुस्कान थी। 

जी हाँ खबरों की माने तो उस बौद्ध भिक्षु की मौत 92 साल की उम्र में हुई थी जो पिछले साल 16 नवंबर को हुई थी यानी की सिर्फ दो महीने पहले। उसके बाद उनके शव को उस मंदिर में दफनाया गया था जहाँ पर वे सेवा करते थे। इनका नाम गुरु Luang Phor Pian था।

आपको बता दें की यहाँ पर एक रस्म होती है जिसके दौरान शव को ठीक दो महीने बाद कब्र से निकालकर एक रस्म की जाती है जिसके दौरान शव को साफ़ किया जाता है उन्हें नए कपडे पहनाए जाते है और उन्हें मंदिर में रखकर पूजा की जाती है पूजा तब तक की जाती है जब तक सौ दिन पुरे ना हो जैसे ही सौ दिन पुरे होते है वैसे ही उस शव को हमेशा के लिए दफना दिया जाता है। ऐसा ही कुछ इस शव के साथ भी किया जाना था लेकिन जो रिजल्ट सामने आए वो चौका देने वाले थे। जी हाँ जैसे ही सभी ने बॉडी को कब्र से निकाला वो खुश दिखी। 

जी हाँ बॉडी के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल थी ऐसा लग रहा था जैसे Luang Phor Pian चैन की नींद सो रहे थे। उनके शव को देखकर एक्सपर्ट्स की राय यह थी कि "यकीन करना मुश्किल है कि 2 महीने बाद भी उनका शरीर वैसा ही है। उनकी बॉडी की हालत जरूर कुछ बिगड़ी है पर ये ऐसी लग रही है मानो इनकी मौत सिर्फ 36 घंटे पहले हुई हो।"

वहां के भक्तो से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि गुरु के चेहरे की मुस्कान शान्ति की अवस्था की और इशारा करती है।

घर के गराज में जमीन फाड़कर निकली ये अजीबोगरीब चीज़

भूत से हुआ प्यार और कर ली शादी

कचरे की किताबो को इकट्ठा कर खोल दी लाइब्रेरी

 

 

You may be also interested

1