Trending Topics

अपने हाथ में कटा हुआ सिर लेकर सड़कों पर घूम रही ये 2 साल की बच्ची

halloween 2018 girl carries her own head video

अगर आप किसी लड़की को सड़कों पर कटा सिर लेकर घूमते हुए देखेंगे तो यक़ीनन आप भी उसे देखकर डर जाएंगे. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे एक लड़की हाथ में कटा हुआ सिर लेकर घूमती हुई नजर आ रहीं है. जब ये लड़की निकली तो किसी ने उसका वीडियो बना लिया. अब तक इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लाखों लोगों ने देखा है और अपनी प्रतिक्रिया दी है. इस वीडियो को देखकर आप डर भी जाएंगे और हैरान भी होंगे कि आखिर ये हुआ कैसे.

इस वीडियो को क्रिस्टल हवांग नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर 28 अक्टूबर को रात साढ़े नौ बजे के आसपास एक ऐसा वीडियो अपनी प्रोफाइल पर पोस्ट किया जिस पर कई लोगों ने रिट्वीट करते हुए तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं दीं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि 2 साल की माया हवांग नाम की लड़की अपना कट सिर लेकर चल रही है. माया के साथ उसकी छह साल की बड़ी बहन भी है जिसके हाथ में चाकू है. जिसमे भी माया को देखा वह हैरान रह गया और कुछ लोगों की तो चीख ही निकल गई. पहली नजर में देखने पर तो लोगों को अपनी आँखों पर यकीन ही नहीं हुआ कि आखिर ये कैसे हुआ. लेकिन  बाद में जब मामला समझ में आया तो सभी ने माया की जमकर तारीफ की.

आपको बता दें माया को अपने स्कूल में बेस्ट पोशाक का अवार्ड भी दिया गया है. माया की ये डरावनी ड्रेस उसकी मां क्रिस्टल ने खुद तैयार की थी. क्रिस्टल ने इस बारे में बताया कि 'उन्हें हैलोवीन पर बच्चों के लिए खास ड्रेस बनाने का ये खतरनाक आइडिया यूट्यूब पर वीडियो देखने के बाद आया. वह बेहद खुश हैं कि उनकी बच्ची की पोशाक को इतना पसंद किया गया और माया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.'  

यहाँ महिलाओं की उंगलियां बेरहमी से काट दी जाती है, वजह जानकर आग बबूला हो उठेंगे

इस लड़की के साथ रोज बिस्तर पर सोता था जहरीला कोबरा सांप

 

1