Trending Topics

OMG! इस स्पेशल थाली को खत्म करने के बदले रेस्टोरेंट देगा 1 लाख रुपए

Hyderabad restaurant offer finish Bahubali thali and won 1 lakh rupees

खाने पीने के मामले में अगर आप बहुत आगे हैं तो आपके लिए खास ऑफर है. वैसे खाने के मामले में भारतीयों का दुनिया (Indian Food) में कोई मुकाबला नहीं है. जी हाँ, हर 100 किलोमीटर के बाद लोगों के खान-पान में बदलाव आ जाता है, कोई चावल-दाल ज्यादा पसंद करता है तो कोई कुछ और. हालाँकि आज हम जिस ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं वह चौकाने वाला है. जी दरअसल इस ऑफर में आपको एक भी रुपए नहीं देना है और आपको पेटभर खाना मिलेगा. बल्कि इस ऑफर में आपको खाने के बदले में पैसे मिलेंगे वो भी 1 लाख रुपए.

जी हाँ, हालाँकि शर्त ये है कि आपको पूरी थाली सफाचट करनी है. ये थाली आपको हैदराबाद के एक रेस्टोरेंट में मिलेगी और इस थाली में आपको कुल 30 वेजिटेरियन और नॉन वेजिटेरियन आइटम्स मिलेंगे. इस थाली में चिकन बिरयानी से लेकर प्रॉन करी, शेजवान नूडल्स और रायता से लेकर सलाद और ड्रिंक्स भी मिलेंगे. जी हाँ और इस थाली में इतना सबकुछ है, इसी वजह से इसका नाम बाहुबली थाली (Baahubali Thali) है. इस थाली का दाम रखा गया है अट्ठारह सौ रूपये.

अब अगर आप सोच रहे हैं कि सिर्फ ये थाली खा लेने से आप लखपति बन जाएंगे तो आप गलत सोच रहे हैं. जी दरअसल इस थाली को खाने और इनाम जीतना का अपना नियम है. वह नियम यह है कि आपको ये थाली सिर्फ आधे घंटे में खत्म करना है. अब आप कहेंगे कि इतना सारा खाना खत्म करने के लिए आपको 30 मिनट का समय मिल रहा है जो कम है, हालाँकि अगर आपने इस शर्त को पूरा कर लिया तो आप भी लखपति बन सकते हैं. अब अगर आपके मन में इस थाली को खत्म करने की इच्छा हो रही है तो आप भी सोमवार से गुरुवार तक इस रेस्टोरेंट में आकर कोशिश कर सकते हैं. आपको बता दें कि वीक डेज के बाद ये चैलेंज बंद कर दिया जाता है. तो हो जाइए तैयार.

OMG! छुट्टी नहीं मिली तो क्लर्क ने छोड़ दी नौकरी, पूरा शहर हो गया बंद

OMG! सिल्क से भी कीमती है इस जानवर से मिलने वाला ऊन!

 

You may be also interested

Recent Stories

1