Trending Topics

इस जगह चौराहे पर मिनी स्कर्ट में लडकियां करती है ये काम

Inside Taiwan trade where betel nut beauties sell fruit to drivers

पान-सुपाड़ी हमारे इंडिया में हर चौराहे पर खाने को मिल जाती है और उसे बेचने वाले आदमी होते है जो बड़ी बड़ी मुछो के साथ पान-सुपाड़ी बेचते है। ऐसा ही कुछ ताइवान में भी होता है लेकिन वहां पर पान-सुपाड़ी बेचने वाले लड़के नहीं बल्कि लडकियां होती है। 

जी हाँ लडकियां, ताइवान में रास्ते के किनारे लडकियां पान-सुपाड़ी बेचती है और वो भी मिनी स्कर्ट पहनकर। इन दिनों ये खबर काफी तेजी से वायरल हो रहीं है।

दरअसल में ताइवान में हर सड़क के किनारे कांच के बूथ बने हुए है जिसमे लडकियां मिनी स्कर्ट पहनकर बैठी रहती है और पान-सुपाड़ी बेचा करती है। यहाँ पर वे बीच सड़क पर ही अजीबोगरीब हरकते करती है और पान-सुपाड़ी को एक अलग ही अंदाज में बेचती है।

जो भी सड़क से गुजरता है इनसे पान-सुपाड़ी लिए बिना नहीं गुजरता। आपको बता दें की इन मिनी स्कर्ट वाली लड़कियों की मार्केटिंग स्ट्रेटजी काफी अच्छी होती है और ये सभी से सड़क के किनारे डील कर लेती है लेकिन कई बार फिजिकल और वर्बल सेक्शुअल हैरेसमेंट का शिकार भी होती है।

ताइवान में ऐसी सड़क के किनारे कम से कम 60 हजार से ज्यादा शॉप्स है जहाँ पर मिनी स्कर्ट पहनकर लडकियां पान-सुपाड़ी बेचती है। कई बार इन लड़कियों के बिजनेस पर दबाव भी बनाया गया उसे बंद करने के लिए लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आपको बता दें की 2007 में ताइपे​ में इन लड़कियों पर बैन लग चुका है और अब ये शहर के बाहर ये काम करती है।

नेहा धूपिया ने शेयर की येलो ड्रेस में अपनी सेक्सी तस्वीरें

वैलेंटाइन्स के लिए इस तरह पटाये हॉट लड़की

अवार्ड नाईट में ग्लैमरस नजर आई सुरवीन चावला

 

You may be also interested

1