Trending Topics

यहाँ बच्चों की सुनाई जाती है भूत की डरावनी कहानिया, वजह हैरान करने वाली

japan children listen stories to hide their stomach

आप सभी ने भी बचपन में परी की और भूत की कहानिया तो सुनी ही होगी. कई बार ये कहानियां आपने टीवी में सुनी होगी या फिर आपकी नानी-दादी ने आपको सुनाई होगी. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बता रहे है जहां पर बच्चों को कम उम्र से ही भूत की कहानियां सुनाई जाती है. जी हाँ... उनकी खेलने-कूदने की उम्र में उनके मन में भूत का खौफ पैदा किया जाता है. ये देश है जापान जहां पर बच्चों को भूत की कहानियां सुनकर उनके मन में खौफ पैदा किया जाता है. 

यहाँ पर सभी बच्चों की पुरे कपड़े पहनने की भी सलाह दी जाती है. ऐसा इसलिए क्योकि छोटे बच्चों को इन्फेक्शन जल्दी होता है और ऐसे में उनकी सेहत का ख्याल रखने के लिए दादी-नानी बच्चों को कामीनारा-सामा की कहानी सुनाती है. यहाँ के बच्चों में एक अजीब तरह का खौफ भी पैदा हो गया है. 

यहाँ बच्चे तेज हवा चलने पर और बिजली चमकने पर अपना पेट भी छुपाते हुए नजर आते है. दरअसल यहाँ के बच्चों को ऐसा कहा गया है कि, अगर वो अपना पेट नहीं छुपाएंगे तो उन्हें राइजिन नाम का तूफान खा जाएंगे. 

यहाँ के लोग अपने बच्चों को हारामकी  भी पहनाकर रखते है ताकि उन्हें कोई बीमारी ना लग जाए. जापानी लोगों का ऐसा कहना है कि बच्चों को पेट सम्बन्धी बीमारिया जल्द हो जाती है और उससे बचने का ये आसान तरीका है.

यहाँ शादी से पहले दूल्हे को डंडे से पीटती है लड़कियां, वजह हैरान करने वाली

यहाँ अपने बाप से ही शादी करती हैं बेटियां, वजह हैरान करने वाली

 

You may be also interested

1