Trending Topics

यहाँ झील में तैरते हैं कंकाल, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

Roopkund lake skeleton mystery solved Roopkund Trekking In Uttarakhand

वैसे तो आप सभी ने कई झीलों के बारे में सुना होगा जो बहुत ख़ास रहीं होंगी. ऐसे में आज हम जिस झील के बारे में बताने जा रहे हैं वह भी कुछ ऐसी ही है. जी हाँ,आज आपको एक ऐसी झील के बारे में बता रहे है जो सुंदर मछलियों या अपनी सुंदरता के लिए नहीं बल्कि एक अलग काम के लिए जानी जाती है. आप सभी को इस झील के बारे में बताते हुए हमे भी डर लग रहा है और आप भी डरने वाले हैं. 

जी दरअसल यह झील बहुत अजीब है और अनोखी भी है. आप सभी को बता दें कि इस झील में आपको कोई मछली नहीं दिखेगी क्योंकि इस झील में नरकंकाल तैरते हैं. यह सुनकर आप डर गए होंगे लेकिन यह सच है. जी हाँ, और इस झील का नाम है रूपकुंड झील. आप सभी को बता दें कि यह जितनी सुंदर झील है उतनी ही डरावनी भी है.

वहीं यहाँ आने से पहले लोग दस बार सोचते हैं. आप सभी को पहले तो यह बता दें कि यह झील उत्तराखंड में है और कहते हैं कि इस झील में सिर्फ कंकाल ही कंकाल दिखाई देते है. इस मामले में कुछ लोगों का कहना था कि यहां पर पहले नरसंहार किया गया था. जिसकी वजह से ये हड्डियां दिखाई देती है. वहीं वैज्ञानिकों का कहना है कि बहुत सालों पहले एक भयानक आपदा आई थी जिसमे कई सारे लोगों की जान चली गई थी. कहने को तो कुछ भी कहा जा सकता है लेकिन सच्चाई क्या है यह कोई नहीं जानता.

यहाँ सेक्स का ऑफर ठुकराने पर महिला कर देती है पुरुष के मुँह में पेशाब

बीते 20 सालों से पानी में रह रही है यह महिला

यहाँ भरी पत्थर भी उड़ते हैं हवा में, लोग कहते हैं काला जादू

 

You may be also interested

Recent Stories

1