Trending Topics

एक बर्गर खाने के लिए इन्होने खर्च किये 2 लाख रुपये, जानिए कैसे

Russian Millionaire Pays 2000 Pound For Helicopter Trip To Eat Burger

आज इस कहानी को पढ़ने के बाद आप भी यही कहेंगे, ‘भाई पैसा हो तो क्या कुछ नहीं हो सकता…’ जी दरअसल इस किस्से में एक रशियन अरबपति ने कुछ ऐसा किया है जिसे जानने के बाद आपके तो होश ही उड़ जाएंगे। जी दरअसल इस आदमी का नाम विक्टर मार्टीनोव है और इनकी उम्र 33 साल है। वह अपनी प्रेमिका के साथ क्रीमिया के अलुस्था में छुट्टियां बिता रहे थे और अचानक उन्हें यहां का स्थानीय फूड कुछ खास नहीं लगा। उसके बाद उन्होंने मैकडॉनल्ड का बर्गर खाने का मन बनाया। 

आपको हम यह भी बता दें, क्रीमिया में मैकडॉनल्ड्स का आउटलेट नहीं हैं, क्योंकि साल 2014 के बाद यहां फास्ट फूड चेन के संचालन को बंद कर दिया गया था। वैसे विक्टर मार्टीनोव के बारे में बात करें तो वह मॉस्को की हेलिकॉप्टर बेचने वाली एक कंपनी के सीईओ हैं। वहीं अपने बर्गर खाने वाले किस्से को उन्होंने खुद एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर बताया है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

फोटोशूट के चक्कर में गिरफ्तार हुई मॉडल और फोटोग्राफर

 

उस दौरान मैक्डी का सबसे नजदीकी आउटलेट करीब 362 किलोमीटर दूर था। तो क्या था… उन्होंने दो लाख रुपये में एक हैलिकॉप्टर बुक किया और बर्गर खाने चले गए। सुनकर अजीब लगा ना कि कैसे।।।।? तो आपको हम यह बता दें कि खबर है कि अरबपति ने जो बर्गर खाया उसकी कीमत 49 पाउंड्स (करीब 4900 रुपये) थी, लेकिन इसके लिए उन्होंने लगभग 2,000 पाउंड (2 लाख रुपये) आने-जाने पर खर्च कर दिए।

You may be also interested

Recent Stories

1