Trending Topics

इस चिड़िया का अंडा मिलते ही आप बन जाएंगे लखपति

TITAHARI egg make you millionaire

करोड़पति बनने के लिए, लखपति बनने के लिए हम सभी लाखो जतन करते हैं, लेकिन यह मुमकिन नहीं हो पता. बिना मेहनत के कुछ भी संभव नहीं है, जब तक आप मेहनत नहीं करेंगे तब तक आप लखपति या करोड़पति नहीं बन सकते. यूँ ही कोई करोड़पति बन जाता तो बात ही क्या थी. करोड़पति बनने के लिए लाखो जतन, काफी मेहनत करनी पड़ती है तब जाकर कोई करोड़पति या लखपति बनता है. अब अगर हम आपसे कहे कि आप बिना मेहनत के लखपति बन सकते हैं तो आप क्या करेंगे..? 

जी दरअसल हम सच कह रहे हैं, आज हम आपको एक ऐसे तरिके के बारे में बताने जा रहे है जिससे आप बिना मेहनत के लखपति बन जाएंगे, और आपको लखपति बनाएगा एक पक्षी का अंडा. अब कैसे ये भी आप सोच रहे होंगे तो आइए बताते हैं. हम जिस पक्षी की बात कर रहे हैं उसका नाम है टिटहरी.  टिटहरी दिखने में छोटी सी चिड़िया है और इसे अपने अलग ही और शानदार अंदाज के लिए जाना जाता है.

टिटहरी कभी अपना घोसला नहीं बनाती है और जब भी यह अंडे देती हैं तो जमीन पर ही देती है. कहा जाता है कि इसके टिटहरी के अंडे जिसको भी मिल जाए वह रातोरात अमीर बन जाता है. टिटहरी जब अंडे देती हैं तो उसपर बैठकर अपने अंडे फोड़ देती हैं. जानकारी के अनुसार टिटहरी अपने अंडो को तोड़ने के लिए पारस पत्थर का इस्तेमाल करती है और पारस पत्थर के बारे में यह कहा जाता है कि जब वह किसी लोहे को छू लेता है तो वह सोना बन जाता है, पारस पत्थर वैसे तो मिलता नहीं है लेकिन टिटहरी उसे लेकर आती है केवल अपने अंडो को तोड़ने के लिए.

यहाँ ड्रेगन को भगवान मानते हैं लोग, करते है उनकी पूजा

पुरानी और बदसूरत डॉल्स को असली और सुंदर दिखाने का काम करती है ये आर्टिस्ट

यहाँ हर होटल के रूम में कमरे के बाहर लगा है 'साला कांग्रेसी' बोर्ड

 

You may be also interested

Recent Stories

1