Trending Topics

मार्केट में आया अनोखा कंडोम, खोलने के लिए लगेंगे 4 हाथ

tulipan condom Ad New Consent Condom

आजकल सेफ सेक्स के लिए लोगों को जागरूक करने का प्रयास काफी लंबे समय से चल रहा है और इसका सबसे अच्छा तरीका है कंडोम. जी हाँ, वहीं जल्द बाजार में एक ऐसा कंडोम आने वला है, जिसके पैक को अकेला आदमी खोल नहीं सकता है और उसके लिए कुल 4 हाथों की आपको आवश्यकता पड़ेगी. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ अर्जेंटीना की सेक्स टॉय कंपनी ट्यूलिपन ने सुरक्षित-सेक्स और सहमति को बढ़ावा देने के लिए कंडोम के पैकेट को इस ख़ास तरह से से डिजाइन किया है कि खोलने के लिए चार हाथ लग जाएंगे. 

हाल ही में इसे लेकर एक वीडियो बी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है और इसमें दिखाया गया है कि कैसे इसे खोला जा रहा है. आप सभी को बता दें कि वीडियो में इस कंडोम की एक झलक देखने को मिल रही हैं. ट्यूलिपन अर्जेंटीना ने इस खास कंडोम के पैक का एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. साथ ही आप देख सकते हैं कि  'If it's not a yes, it's a no' यानी 'अगर कोई हां नहीं कहता है, तो इसका मतलब न है.

ट्यूलिप ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए एक स्लोगन भी दिया है और उसने लिखा, 'क्यों यह छोटा सा बॉक्स दो लोगों की सहमति से ही खोला जा सकता है?'' आप सभी को बता दें कि आजकल कंडोम के प्रचार काफी बढ़ गए हैं और सभी को सेफ सेक्स करने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है.

ब्रैस्ट मिल्क से ऐसा काम करती है यह महिला, सुनकर हिल जाएंगे आप

अजीब बीमारी से पीड़ित है यह महिला, शरीर से निकलती हैं कीलें

रबड़ की तरह शरीर को मोड़ लेते हैं यह बाबा

 

1