Trending Topics

इस पांच फिट लंबी थाली में क्रिकेटर्स के नाम पर हैं पकवानों के नाम, 1 घंटे में खत्म करने पर मिलेगी बुलेट

Ahmedabad Restaurant Serves Motera Thali

दुनियाभर में कई अजीब-अजीब चीजें होती रहती है. वैसे इस समय एक खाने की थाली चर्चाओं में है. इस थाली को मोटेरा थाली कहा जाता है. यह थाली अहमदाबाद के कोर्टयार्ड बाय मैरीट ने पेश की है जो पांच फिट लंबी है। इस थाली में जो पकवान है उनके नाम क्रिकेट खिलाड़ियों के नाम पर रखे गए हैं. सुनकर आपको समझ नहीं आ रहा होगा कि आखिर ऐसा क्यों..? तो हम आपको बताते हैं. जी दरअसल इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली शानदार जीत को सेलिब्रेट करने के लिए क्रिकेट रास उत्सव में इस थाली को पेश किया गया है. इसे अहमदाबाद के कोर्टयार्ड बाय मैरीट ने लांच किया। उन्होंने इसे लेकर एक चैलेंज भी दिया है. 

इस चैलेंज को माने तो जो भी व्यक्ति अपने चार दोस्तों या चार परिवार के सदस्यों के साथ एक घंटे के भीतर इस थाली को खत्म करेगा उसको एक नई बुलेट मोटरसाइकिल मिलेगी।

जी हाँ, अगर आप अपने चार दोस्तों या चार परिवार के सदस्यों के साथ इस थाली को 1 घंटे के अंदर खत्म कर देते हैं तो आपको बुलेट मिलेगी. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इस थाली का आकार पांच फिट है। इस थाली में विभिन्न तरह के पकवान है। इन पकवानों का नाम भारतीय क्रिकेटर्स के नाम पर हैं। आप इस थाली के मेन्यू में धोनी खिचड़ी, रोहित आलू रशिला, शार्दुल श्रीखंड, बाउंसर बासुंदी, बुमरा भिंडी शिमलामिर्च, हरभजन हांडवो, हैट्रिक गुजराती दाल आदि देख सकते हैं.

युवक ने गले पर बनवाया को़ड का टैटू, और फिर हुआ कुछ ऐसा

इस पक्षी की हैं नत्थूलाल जैसी मूंछें, तस्वीर हो रही वायरल

यहाँ बिक रही हैं डोनाल्ड ट्रंप की ‘बुद्ध प्रतिमा’, क़ीमत है 44 हज़ार रुपये

 

1