Trending Topics

यहाँ जानवरों के लिंग को भी खा जाते हैं लोग

Eating penis at china

दुनियाभर में ना जाने कितने ही ऐसे लोग हैं जो खाने के शौकीन है. खाने का शौक सभी को होता है लेकिन इतना भी नहीं कि जानवरों के लिंग को ही खा जाए. अब आप कहेंगे कि यह हम क्या कह रहे हैं और ऐसा कहा होता है. अब हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा होता है चीन में. चीन में लोग खाने के बहुत शौकीन है और उन्हें अलग-अलग चीज़ों को खाने का शौक होता है ऐसे में वहां पर लोग जानवरों के लिंग तक को खा जाते हैं. जी हाँ, हम आपको सच्चाई बता रहे हैं कोई झूठ नहीं. चीन में लोग जानवरों के लिंग को भी बड़े ही चाव के साथ खाते हैं और उसे खाने के बाद उसकी जमकर तारीफें भी करते हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कौन-कौन से जानवर के लिंग को लोग बहुत ही चाव के साथ खाते हैं.

बकरी

चीन में बकरी के लिंग को लोग सबसे ज्यादा चाव के साथ खाते हैं क्योंकि कहा जाता है बकरी के लिंग में बहुत प्रोटीन होता है साथ ही उसके लिंग में फैट और कैलोरी की मात्रा कम होती है. 

बैल

बैल के प्राइवेट पार्ट्स को भी लोग बहुत खाते हैं और कहा जाता है कि बैल का लिंग पुरुषों में पौरुष बढ़ता है.

हिरण

हिरण का प्राइवेट पार्ट सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है क्योंकि उसके प्राइवेट पार्ट्स में कोलेजन बढ़ाने कि क्षमता होती है. यह लड़कियों को सबसे ज्यादा भाता है क्योंकि इससे चेहरे में चमक आती है.

सूअर

सूअर का प्राइवेट पार्ट्स सबसे ज्यादा बिकता है और लोगों को पसंद भी आता है कहते हैं कि वह बहुत स्वादिष्ट होता है. 

ऐसा कारनामा कर व्यक्ति ने बनाया रिकॉर्ड

यहाँ महिलाओं को चुड़ैल बताकर उनके साथ किया जाता है यह काम

 

1