Trending Topics

टारगेट से ज्यादा काम करने पर यहाँ बॉस ने धोए कर्मचारियों के पैर

Chinese Bosses Wash Employees Feet to Thank Them for Working Hard

आज के समय में कर्मचारी अपने काम से ज्यादा काम करना पसंद नहीं करते हैं क्योंकि इसका कोई क्रेडिट या पैसा उन्हें नहीं मिलता है लेकिन एक ऐसी जगह है जहाँ लोगों ने अपने टारगेट से ज्यादा काम किया तो बॉस ने उनके पैर धोए हैं. जी हाँ, हाल ही में चीन में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है जहाँ एक कॉस्मेटिक कंपनी की दो महिला अफसरों ने बेहतरीन काम के लिए अपने आठ कर्मचारियों के पैर धोकर सम्मानित किया है. आपको बता दें कि यह मामला दो नवंबर का है. 

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कर्मचारियों के सम्मान के लिए बाकायदा एक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था, जिसमें कर्मचारियों के पैर धोने के अलावा कंपनी की प्रेसिडेंट और एक अन्य महिला अधिकारी ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया. हुआ यूँ कि कर्मचारियों को कंपनी की तरफ से जो टारगेट दिया गया था, उससे कहीं अधिक उन्होंने सेल किया था और इस बात से कंपनी को अच्छा खासा फायदा हुआ था.

इसी कारण से कर्मचारियों का कुछ अलग तरीके से सम्मान किया गया. इस बारे में कंपनी का कहना है कि कर्मचारियों को अवॉर्ड ऑफ द ईयर तो सभी देते हैं, लेकिन हमारा यह अनोखा सम्मान कर्मचारियों का हौसला और बढ़ाएगा. वहीं सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार  कई लोगों ने कंपनी के इस अनोखे प्रयास की सराहना की है लेकिन कई लोगों ने इसकी आलोचना भी की है और उनका कहना है उन्हें बोनस दे दिया जाता तो ज्यादा बेहतरीन होता. 

यहाँ हेलमेट पहनकर ऑफिस जाते हैं लोग, जानिए लॉजिक

ये है दुनिया की सबसे हल्की मिठाई

यहाँ 7 बच्चे होने पर माँ को मिलता है स्वर्ण पदक और हर महीने हज़ारों रुपए

 

Recent Stories

1