Trending Topics

यहाँ बच्चो के पेट खा जाता है भूत

  • June 22, 2018
  • OMG!
Famous Japanese Ghost Story

हम सभी ने कभी ना कभी बचपन में भूतों की कहानियां सुनी ही हैं. भूतों की कहानिया हम सभी को सुनने में बहुत आनंद आता है और कई ऐसे बच्चे भी है जो उन कहनियों से डरते हैं. दुनिया में ऐसे बहुत से लोग होंगे जिन्होंने अपने बचपन में अपने मम्मी-पापा से, अपने नाना-नानी से, अपने दादा-दादी से भूतों की कहानिया तो सुनी ही होंगी. आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे है जहाँ बच्चो को भूतों की कहानियां एक मकसद के तहत सुनाई जाती है. जी हाँ, एक मकसद को ध्यान में रखते हुए यहाँ बच्चो को भूतों की कहानिया सुनाई जाती हैं. आइए अब आपको बताते है कि क्या है वह मकसद. 

दरअसल यह किस्सा है जापान का, जहाँ पर बच्चो को भूतों की कहानिया सुनाई जाती है और इसके पीछे मकसद होता है उन्हें डराना. जापान में पहले के समय में एक बहुत हुआ करता था जिसका नाम 'राइजिन' था और उसी के साथ एक बहुत और रहता था जिसे लोग 'कामीनारा-सामा' के नाम से जानते थे.

बच्चो को लोग इन्ही की कहानियां सुनाते है और डराते हैं. कहा जाता है कि यहाँ पर बच्चो को रात में सोते समय पेट को छुपकर सोने की सलाह दी जाती है ताकि उनके पेट में कोई संक्रमण ना हो. जापान में अक्सर ही बच्चे खुले पेट रखते है तो संक्रमण के शिकार हो जाते है इस वजह से यहाँ पर माता-पिता अपने बच्चो को भूतों की कहानियां सुनाते हैं जिससे की वह अपने पेट को दबाकर सोए.

बच्चो को कहा जाता है कि अगर वह पेट दबाकर नहीं सोयेंगे तो उनका पेट बहुत खा जाएगा, इस डर के मारे बच्चे पेट दबाकर सोते हैं.

यहाँ लड़कियों को बचपन में ही बना दिया जाता है वैश्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

एक ऐसा आइलैंड जहाँ मनुष्यों से ज्यादा खरगोश है

गूगल बाबा ने बताया इस एक्टर को बॉलीवुड का सबसे बेकार एक्टर

 

You may be also interested

1