Trending Topics

ऐसे डरावने Hollywood फिल्म सेट्स जहाँ पर असलियत में भूत थे मौजूद

haunted hollywood film sets

आपने आज तक कई हॉलीवुड की ऐसी फिल्मे देखीं होंगी जो काफी डरावनी होती है. लेकिन सबका मन्ना है की यह सिर्फ अक फिल्म होती है रियल में ऐसा कुछ नहीं होता . तो आज हम आपको कुछ ईस फिल्मो की शूटिंग एक बारे में बताने जा रहे है जो रियल में भुतिया जगह पर की गई थी और वो असलियत में भुत के अड्डे माने जाते है. सिर्फ इतना ही नहीं जिन कलाकारों ने इन हॉलीवुड फिल्मो में काम किया उन्हें वहां पर भुत का होना महसूस भी हुआ है .

Share Us For Support


 

 

haunted hollywood film

डोरोथी डांड्रिज पर बनी पहली फ़िल्म

आपको बता दें की डोरोथी डांड्रिज पहली अमरीकी-अफ्रीकन जिन्हें ऑस्कर के लिए नामित किया गया था इन्ही की जीवनी पर यह फिल्म बनाई गई थी इस फिल्म में डोरोथी डांड्रिज का रोल हेली बेरी कर रही थी. हेली बेरी का कहना है कि उन्होंने जब इस फिल्म की शूटिंग की थी तब उन्होंने कई ऐसी चीज़े महसूस की थी जो बहुत ही अजीब थी. उन्होंने पानी उबलने की आवाज भी सुनी थी जबकि उन्होंने पानी उबालने को रखा ही नहीं था.

haunted hollywood film

बिहाइंड द कैडलबरा

इस फिल्म में दो एक्टर थे जो किसी भी बेकार चीज़ को सुधार सकते थे. लेकिन जहाँ पर ये शूटिंग कर रहे थे वहा पर इन्होने छींकने की आवाज और उससे निकले वाष्प को भी ख़ुद पर महसूस किया और भी कई अनदेखी शक्तियों को इन्होने महसूस किया.

haunted hollywood film

द ओमेन (2006)

इस फिल्म को काफी डरावनी कहा जाता है साथ ही यह फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर को भी भूतो का दिखना शुरू हो गया था. कई बार उनकी फिल्म की फुटेज भी खराब हो गई थी.

haunted hollywood film

यूनिवर्सल स्टूडियो

यह बहुत ही डरावना स्टूडियो है यहाँ पर कई फिल्मो की शूटिंग हुई है आपको बता दें यहाँ पर काम करने वाले कई कलाकारों ने यहाँ पर भुत का होना महसूस किया है.

You may be also interested

Recent Stories

1