Trending Topics

ये कंपनी दे रही खाने की जॉब, मिलेगी 1 लाख सैलरी

job of eating chicken dippers offers to applicants high salary

दुनियाभर में कई लोग हैं जो केवल ऐसी नौकरी खोजते हैं जिसमे केवल खाना हो और सोना हो. खैर ऐसी नौकरी नहीं मिलती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी नौकरी के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने कर्मचारी को खाने के लिए खूब पैसा दे रही है. जी हाँ, और यह नौकरी ब्रिटेन की एक कंपनी दे रही है. कंपनी ने एक ऐसा विज्ञापन निकाला है जिसमें वह अपने कर्मचारी को सिर्फ खाने के लिए एक लाख रुपये की सैलरी देगी. मिली जानकारी के तहत यह विज्ञापन ब्रिटेन की एक फूड कंपनी ने निकाला है. एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो इस कंपनी का नाम 'बर्ड्स आई' है. 

यह कंपनी चिकन डिपर्स बनाती है और कंपनी ने हाल ही में इसके स्वादटेस्टर की वैकेंसी निकाली है. मिली जानकारी के तहत यह जॉब उसी शख्स को दी जाएगी जिसमें स्वाद की पहचान करने की अच्छी कला होगी. जी हाँ, उस व्यक्ति को डिपर्स के क्रिस्प, क्रंच, सॉस, आदि के परफेक्ट बैलेंस का पता होना चाहिए तभी उसे नौकरी मिलेगी. केवल यही नहीं बल्कि कंपनी ने इस जॉब की डिटेल्स भी अपने वेबसाइट पर शेयर की है. 

मिली जानकारी के तहत जॉब पाने वाले को चीफ डिपिंग ऑफिसर का पोस्ट दिया जाएगा और इस ऑफिसर का सिर्फ खाने का काम होगा. जी हाँ, उसे अपने बॉस को उत्पाद का टेस्ट बताना होगा और इसी के साथ ही स्वाद को और अच्छा बनाने की क्या कुछ किया जा सकता है, उस बारे में सलाह देनी होगी. केवल यही नहीं बल्कि जॉब पाने वाले को चीफ डिपिंग ऑफिसर का पोस्ट दिया जाएगा.

OMG! केरल में भारी बारिश के बीच बर्तन में तैरकर शादी करने पहुंचे दूल्हा-दुल्हन

ये है VVIP पेड़, सुरक्षा में लगे हैं 4 सुरक्षाकर्मी

 

You may be also interested

Recent Stories

1