Trending Topics

न्यूड फोटोशूट के चक्कर में मॉडल को करना पड़ी मिस्त्र की जेल की सैर

  • September 13, 2017
  • OMG!
Model sentenced to jail for nude photoshoot

आज हम आपको एक अनोखी घटना के बारे में बताने जा रहे है. जो वेसे तो इतनी अनोखी नहीं है, लेकिन फिर भी ये पूरा मामले आपको हैरानी में डाल देगा. हम बात कर रहे है बेल्जियम की मॉडल Marisa Papen की, जिन्हें न्यूड तस्वीरें खीचने के इल्जाम में मिस्त्र की जेल की सैर करना पड़ी.

दरअसल Luxor में उन्हें और उनके साथी ऑस्ट्रेलियाई फोटोग्राफर को पुलिस द्वारा पकड़ा गया था. यह मॉडल यहाँ बने प्राचीन मंदिर में नग्न फोटोशूट करवा रही थी. इस मॉडल ने बताया की वह सबसे पहले Giza पहुची थी. जहाँ उन्होंने गार्ड को कुछ पैसे देकर अपना नग्न फोटोशूट करना शुरू किया.

इसके बाद वहाँ दो सिक्यूरिटी गार्ड पहुच गए थे. लाख समझाने के बाद भी उन्हें पोर्न और आर्ट में फर्क समझ नहीं आया और अंत में मॉडल और उसके फोटोग्राफर को हजारो रूपए देकर इस मामले से निकलना पड़ा. Giza से वह लोग Luxor पहुचे थे. जहाँ Karnak मंदिर में न्यूड फोटोशूट करने के लिए ये लोग मंदिर बंद होने से पहले मंदिर में ही चुप गए और मंदिर बंद होने के बाद अपने फोटोशूट को अंजाम देने लगे.

उन्हें ऐसा करते देख 4 सिक्यूरिटी गार्ड ने पकड़ा और पुलिस के हवालें कर दिया. इसके बाद इन लोगो से तुरंत तस्वीरें डिलीट करवाई गयी साथ ही कई पुलिस स्टेशन और कोर्ट के चक्कर काटना पड़े. जेल के बारे में मॉडल ने बताया, मिस्त्र की जेल किसी भी पश्चिमी देश की जेल से बहुत अलग थी. पहली जेल में 20 आदमी थे. कुछ ज़मीन पर बेहोश पड़े थे, कुछ के खून निकल रहा था, कुछ चीख रहे थे.

जब घर पर खाली समय के दौरान महिला ने बना दी टॉयलेट पेपर से वेडिंग ड्रेस

इन्दौरी तड़का : भिया यहाँ वालो का एक ही डायलॉग है "ये हर बार मेरे साथ ही क्यों होता है"

टैक्सास में आयोजित किया जाता है खास बियर्ड कम्पटीशन, हज़ारो लोग लेकर पहुंचते है अपनी खास बियर्ड

फ्रांस में खुला नुडिस्त पार्क, कपडे पहनो या ना पहनो आपकी मर्ज़ी

 

You may be also interested

1